होम / Haryana Elections 2024: प्रियंका गांधी ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला, MSP का उठाया मुद्दा

Haryana Elections 2024: प्रियंका गांधी ने किया प्रधानमंत्री मोदी पर तीखा हमला, MSP का उठाया मुद्दा

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana, Haryana Elections 2024: हरियाणा के नारायणगढ़ में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं और किसानों की कोई चिंता नहीं की। प्रियंका ने आरोप लगाया कि सरकार ने अपने वादों को पूरा नहीं किया और किसानों को आंसू गैस और लाठियों का सामना करना पड़ा।

Panipat Police का नशा तस्करी पर कड़ा प्रहार : 70 किलो 50 ग्राम गांजा के साथ नशा तस्कर को किया गिरफ्तार 

एमएसपी पर कोई ठोस कदम नहीं..

तो वहीं, प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि किसानों की समस्याएं लगातार बढ़ रही हैं। उन्होंने बताया कि सरकार ने एमएसपी पर कोई ठोस कदम नहीं उठाए। जिसकी वजह से काफी किसान निराश हैं और उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। उन्होंने युवाओं की बेरोजगारी पर भी बात की। प्रियंका ने कहा कि नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा, जिससे उनका भविष्य अनिश्चित हो गया है। खासतौर पर, प्रियंका ने अग्निवीर योजना का जिक्र करते हुए कहा कि यह योजना युवाओं के लिए एक जोखिम है। उन्होंने कहा कि इस योजना की वजह से युवाओं को अपनी नौकरी और भविष्य के बारे में चिंता करनी पड़ रही है।

भाजपा पर लगाए आरोप..

जानकारी के मुताबिक, प्रियंका ने भाजपा पर यह आरोप लगाया कि वह सिर्फ चुनावी वादे करती है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपने हक के लिए आवाज उठाएं और आने वाले चुनावों में कांग्रेस को समर्थन दें। इस तरह, प्रियंका गांधी ने अपनी सभा में साफ किया कि कांग्रेस किसानों और युवाओं के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और वह बीजेपी की नीतियों का विरोध करती रहेंगी। उनकी बातें हरियाणा के लोगों को एकजुट करने की कोशिश कर रही हैं।

Haryana Elections: बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी के तीखे बोल, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox