होम / Haryana Elections: आज CM हिमंत बिस्वा का रोड शो, बीजेपी उम्मीदवार के लिए करेंगे अपील

Haryana Elections: आज CM हिमंत बिस्वा का रोड शो, बीजेपी उम्मीदवार के लिए करेंगे अपील

• LAST UPDATED : October 3, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Elections: अंबाला सिटी में आज असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का आगमन होने जा रहा है, जहां वे भाजपा के प्रत्याशी असीम गोयल के लिए वोट मांगेंगे। उनका रोड शो आज शहर के विभिन्न प्रमुख स्थानों से गुजरता हुआ तंदूरा बाजार में समाप्त होगा। यह कार्यक्रम भाजपा के चुनाव प्रचार का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो स्थानीय राजनीति में चुनावी माहौल को गर्माने का प्रयास कर रहा है।

कहां से शुरू होगा रोड शो

रोड शो की शुरुआत बस स्टैंड से होगी, इसके बाद यह कपड़ा मार्केट, शुकुलकुंड रोड और बांसों वाला चौक होते हुए आगे बढ़ेगा। हिमंत बिस्वा सरमा, जो असम के मुख्यमंत्री के रूप में जाने जाते हैं, उन्होंने 2016 में असम विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की और उस समय से ही उन्होंने भाजपा के भीतर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्हें नार्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायन्स (नेडा) का प्रमुख भी नियुक्त किया गया था।

Kumari Selja: चुनाव से पहले कुमारी सैलजा और सोनिया गांधी की मुलाकात, क्या है कारण ?

सरमा ने स्वास्थ्य मंत्री के रूप में भी काम किया और 2021 में भाजपा की सरकार के आने पर असम के मुख्यमंत्री बने। उनके नेतृत्व में असम में कई विकासात्मक योजनाएं लागू की गई हैं। अंबाला में उनका यह दौरा न केवल स्थानीय मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करेगा, बल्कि यह भाजपा की चुनावी रणनीति को और भी मजबूत करने का प्रयास भी है।

रोड शो का उद्देश्य

इस रोड शो के जरिए भाजपा असीम गोयल की उम्मीदवारी को मजबूती से पेश करने का प्रयास कर रही है। स्थानीय नागरिकों के बीच हिमंत सरमा का प्रभाव और उनके नेतृत्व की सफलता के कारण, भाजपा को इस चुनाव में फायदा मिलने की संभावना है। भाजपा की कोशिश है कि वे अपने कार्यों और नीतियों के आधार पर मतदाताओं को आकर्षित करें।

Kalka Assembly Elections 2024 : रायपुर रानी के बाज़ारों में विनोद शर्मा का BJP उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox