HTML tutorial
होम / Haryana Politics: ‘फोटो खिंचवाने वालों ने नहीं दिया साथ…’, भूपेंद्र हुड्डा किस पर साध रहे निशाना

Haryana Politics: ‘फोटो खिंचवाने वालों ने नहीं दिया साथ…’, भूपेंद्र हुड्डा किस पर साध रहे निशाना

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Politics: हरियाणा विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को मिली हार के बाद पार्टी में बवाल मच गया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा दिल्ली में नेताओं से मिलकर हार के कारणों पर चर्चा कर रहे हैं। इस हार के लिए हुड्डा पर कई नेता आरोप लगा रहे हैं, और पार्टी के भीतर एक-दूसरे पर बयानबाजी का दौर जारी है।

भूपेंद्र हुड्डा पर लगाए आरोप

दिल्ली में बैठकें करने वाले नेताओं का कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान जो कार्यकर्ता उनके साथ थे, उन्होंने वोट किसी और को दिला दिए। यह आरोप पार्टी के अंदर असंतोष को बढ़ा रहे हैं। पिछले दो दिनों से भूपेंद्र हुड्डा अपने खेमें के विधायकों और नेताओं से मिलकर स्थिति का आकलन कर रहे हैं। हाल ही में नूंह के विधायक आफताब अहमद और वीरेंद्र उर्फ गूंगा पहलवान समेत कई नेता उनसे मिले।

Dengue Cases : हरियाणा में फिर बढ़े डेंगू के मामले, यहां सामने आए इतने मरीज

ईवीएम पर गड़बड़ी का आरोप

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस हार के पीछे ईवीएम में गड़बड़ी का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक याचिका दायर की गई है, जिसका जवाब आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया जाएगा। उनके समर्थकों का मानना है कि चुनाव के दौरान 20 सीटों के परिणाम में हेरफेर किया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने भी ईवीएम को हैक करने का आरोप लगाया है, जो इस मुद्दे को और गरमाता है। इस प्रकार, हार की जांच और जिम्मेदारियों का निर्धारण करने के लिए कांग्रेस के नेताओं के बीच चल रही चर्चा महत्वपूर्ण साबित हो सकती है। पार्टी को अब अपनी आंतरिक समस्याओं से उबरने और भविष्य की रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।

Haryana Online Scam: नहीं रुक रहा ऑनलाइन ठगी का मामला, सिरसा में चार लोगों ने गवाई भारी रकम

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox