होम / Kanhaiya Mittal का चौंकाने वाला ऐलान, नहीं होंगे कांग्रेस में शामिल, बताई वजह 

Kanhaiya Mittal का चौंकाने वाला ऐलान, नहीं होंगे कांग्रेस में शामिल, बताई वजह 

• LAST UPDATED : September 10, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kanhaiya Mittal  : ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाना गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल ने एक चौंकाने वाला ऐलान किया है कि अब वह कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं होंगे। “उन्होंने कहा कि भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मुझे बहुत प्यार करता है। सभी सनातनी भाई-बहन भी मुझे बहुत प्यार करते हैं। पिछले दो दिनों से सभी लोग परेशान हैं इसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं और जो मैंने अपने मन की बात कही कांग्रेस ज्वाइन करने की उसे वापस लेता हूं।”

Kanhaiya Mittal : राम के थे, राम के हैं, राम के रहेंगे

क्योंकि मैं नहीं चाहता कि किसी सनातनी का भरोसा टूटे अगर आज मैं टूट जाऊंगा तो कल पता नहीं कितने लोग टूट जाएंगे। हम सब मिलकर राम के थे, राम के हैं, राम के रहेंगे एक बार फिर से मैं माफी मांगता हूं। अपना ही अपने ही होते हैं। जब कोई अपना गलती करता है मुझे लगा कि मेरे मन की बात गलत है मैंने अपने फैसले को वापस ले लिया है। आप सब मुझे इसी तरीके से प्यार करें मुझसे जुड़े रहें पर सभी देश की सेवा करते रहें मैं एक बार फिर से बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं।”

मैंने भाजपा से कभी टिकट की उम्मीद नहीं की

बता दें कि कन्हैया मित्तल वही गायक हैं, जिन्होंने 2022 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाना गाया था और यह गाना काफी फेमस हुआ था। मित्तल अक्सर भाजपा के कार्यक्रमों में नजर आते थे। एक निजी चैनल में कन्हैया मित्तल ने कहा कि मैंने भाजपा से कभी टिकट की उम्मीद नहीं की। हम सभी जगह काम कर सकते हैं। मैं कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। अभी तारीख और समय तय नहीं है। मैं लोगों से अपील करना चाहूंगा कि एक दल को सनातन का प्रतीक न समझें, सनातन हर जगह है।

Nayab Saini Nomination : लाडवा विधानसभा में नायब सैनी ने भरा नामांकन

Pawan Kharkhoda Nomination : प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली की मौजूदगी में पवन खरखौदा ने नामांकन भरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox