होम / Kumari Selja:”बीजेपी धैर्य रखें”, चुनावी नतीजों पर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

Kumari Selja:”बीजेपी धैर्य रखें”, चुनावी नतीजों पर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja: कुमारी सैलजा ने हाल के चुनावी रुझानों के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की है, खासकर जब वोटों की गिनती धीमी गति से जारी है। उन्होंने कहा कि लोगों को अभी कोई निष्कर्ष निकालने से बचना चाहिए, क्योंकि गिनती का काम अभी चल रहा है। वर्तमान में, रुझानों के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (BJP) को 49 सीटें और कांग्रेस को 36 सीटें मिल रही हैं।

सांसद सैलजा ने बताया की सरकार कांग्रेस की बनेगी

सैलजा ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस पूरी उम्मीद के साथ सरकार बनाने की दिशा में आगे बढ़ेगी। उन्होंने भाजपा से यह भी कहा कि सभी को धैर्य रखना चाहिए, क्योंकि चुनावी प्रक्रिया में इस तरह की धीमी गिनती असामान्य नहीं है। कुमारी शैलजा ने यह भी आशंका व्यक्त की कि आंकड़ों का धीरे-धीरे आना एक चिंता का विषय है। उन्हें यह समझ में नहीं आ रहा कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है, क्योंकि पिछले लोकसभा चुनाव में ऐसा अनुभव नहीं हुआ था।

Haryana Election Results: “चुनावी रुझानों को जानबूझकर धीरे…”, कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

उनका मानना है कि ग्राउंड रिपोर्ट के अनुसार चुनावी मुकाबला बेहद करीबी है, और इस स्थिति में किसी भी तरह की जल्दबाज़ी करना सही नहीं होगा। कुमारी शैलजा ने कहा कि चुनावी नतीजे आने तक सभी को संयम बरतने की जरूरत है, ताकि सही परिणामों का अनुमान लगाया जा सके।

मजबूती से बढ़ेगी आगे

कुमारी सैलजा ने आशा व्यक्त की है कि कांग्रेस पार्टी मजबूती से आगे बढ़ेगी और अंतिम परिणाम कांग्रेस के पक्ष में रहेंगे। उन्होंने सभी से संयम और धैर्य की अपील की, यह बताते हुए कि अंतिम नतीजे तक पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है।

Anil Vij Statement : क्यों रो रहे हो…, कांग्रेस के आरोप पर अनिल विज ने किया पलटवार

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox