होम / Manoj Tiwari: BJP सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयान, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

Manoj Tiwari: BJP सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयान, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Manoj Tiwari: हरियाणा के विशानसभा चुनाव से पहले पार्टियों के प्रचार और प्रसार ने तेजी पकड़ ली है। चुनावी प्रचार के दौरान कालका विधानसभा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा के समर्थन में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहुंचे। समर्थन के दौरान उन्होंने जनता का संबोधन किया साथ ही शक्ति रानी को वोट करने की अपील की।

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

वहीँ मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा। कांग्रेस को लेकर सांसद मनोज तिवारी ने कहा की कांग्रेस पार्टी ने अपनी लूट और झूठ की पॉलिटिक्स के कारण खुद को खत्म कर लिया है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आगे कांग्रेस पर कई आरोप लगाए। उन्होंने बताया की जिस तरह कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश, छत्तीसगढ़ में झूठे वादे किए हैं, वैसे ही झूठे वादे हरियाणा में कर रहे है।

राहुल गांधी पर लगाए आरोप

कांग्रेस ने हमेशा से देश को जातियों में बांटने की कोशिश की है। राहुल गांधी हमेशा हमारे सशस्त्र मनोबल को गिराते है। हर उस कोशिश से जिससे सेना ताकतवर होती है, उसे कांग्रेस पार्टी दबाना चाहती है। बीजेपी को लेकर सांसद मनोज तिवारी ने दावा किया की हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी।

उन्होंने प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा भी प्रचंड वोटों से कालका सीट पर जीत दर्ज करेंगी। आपको बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के समर्थन में प्रचार करने कालका आ चुके हैं।

Ballabhgarh Assembly Constituency : मेरी ईमानदारी को तोड़ने…, पर नहीं टूटूंगा, फरीदाबाद में बोले अरविंद केजरीवाल

Haryana Election: ‘भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू’, सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने दिया बड़ा बयान

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox