Politics

Nayab Singh Saini: ”कांग्रेस एक युवा विरोधी पार्टी है…”, शपथ ग्रहण से पहले नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पार्टी को घेरा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nayab Singh Saini: हरियाणा के भावी नायब सिंह सैनी आज शपथ लेने के लिए तैयार हैं। इससे पहले, उन्होंने पंचकूला के विभिन्न मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना की और लोगों को वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएं दी। उनकी यह पहल दर्शाती है कि वे अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर गंभीर हैं और धर्म के प्रति उनकी आस्था भी स्पष्ट है।

युवाओं की नौकरी पर बोले नायब सिंह सैनी

सैनी ने युवाओं के प्रति किए गए अपने वादों पर भी ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार युवाओं के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और कांग्रेस पार्टी को लेकर एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस युवाओं के हितों को नजरअंदाज करते हुए नौकरियों को रोकने के लिए कोर्ट और चुनाव आयोग का सहारा ले रही है।

Haryana Government: CM City बनकर उभरेगा लाडवा, प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री के सामने रखी कई बड़ी मांगे

सैनी ने विश्वास दिलाया कि उनकी सरकार युवाओं के लिए “बिना पर्ची, बिना खर्ची” के आधार पर नौकरियां प्रदान करेगी। उन्होंने कहा, “हमने पहले ही कहा था कि युवाओं को चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। हमारे आयोग ने 25,000 पदों के लिए भर्ती परीक्षा के नतीजे तैयार कर लिए हैं और यह जल्द ही जारी किया जाएगा।”

युवाओं की उम्मीद को करेंगे पूरा

उनके इस आश्वासन से स्पष्ट है कि नायब सिंह सैनी युवाओं को उनकी उम्मीदों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण देने का प्रयास कर रहे हैं। उनकी बातें इस बात का संकेत देती हैं कि वे राज्य के युवाओं को उनके अधिकार दिलाने के लिए तत्पर हैं। अब देखना होगा कि उनकी सरकार इन वादों को कैसे पूरा करती है और क्या यह युवाओं के लिए एक नई शुरुआत साबित होगी।

Haryana Oath Ceremony: शपथ समारोह के दिन भी बौखलाई हुई है कांग्रेस, अब इस बड़े नेता का सामने आया बयान

Shruti Chaudhary

Share
Published by
Shruti Chaudhary

Recent Posts

Nayab Singh Saini Oath Ceremony : और नायब सैनी ने ली हरियाणा के सीएम पद की शपथ, ये तस्वीर आई सामने

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nayab Singh Saini Oath Ceremony:  हरियाणा में विधानसभा चुनाव में…

17 mins ago

Haryana Oath Ceremony : अगर सरकार मंत्री पद देती है तो…, ये बोले पूर्व गृह मंत्री अनिल विज

बोले- जहां, जब, जो भी दायित्व मुझे पार्टी ने आज तक सौंपा, मैंने उसको सच्ची…

1 hour ago