HTML tutorial
होम / NDA Meeting: कल सीएम शपथ होने के बाद होगी NDA के सीएम की बैठक, पीएम नरेंद्र मोदी रहेंगे माैजूद

NDA Meeting: कल सीएम शपथ होने के बाद होगी NDA के सीएम की बैठक, पीएम नरेंद्र मोदी रहेंगे माैजूद

• LAST UPDATED : October 16, 2024

महिमा कटारिया, India News Haryana (इंडिया न्यूज), NDA Meeting: गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को चंडीगढ़ में भाजपा विधायक दल की बैठक की। इस दौरान उन्होंने ललित होटल में रात बिताने का निर्णय लिया। गुरुवार को हरियाणा में नायब सैनी के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे। इस समारोह के लिए एनडीए के सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया है, जिससे यह आयोजन राजनीतिक दृष्टि से महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

कल शीर्ष नेताओं की रहेगी उपस्थिति

शपथ ग्रहण समारोह के बाद, प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा राजभवन में एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे, जिसमें एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की उपस्थिती भी रहेगी। सूत्रों के अनुसार, यह बैठक शाम 4 बजे शुरू होगी, जिससे पार्टी के कार्यों को आगे बढ़ाने और राज्य सरकारों के समन्वय को मजबूत करने में मदद मिलेगी।

CM Saini: सीएम पद पर नायब सिंह सैनी कल लेंगे शपथ, जानें सैलरी के साथ और क्या मिलेंगे फायदे

भाजपा ने अपने सभी 48 विधायकों को निर्देश दिया है कि वे अगले दो दिन चंडीगढ़ में रहें, ताकि वे इस महत्वपूर्ण समय का लाभ उठा सकें। सुरक्षा के दृष्टिकोण से, होटल ललित और हरियाणा राजभवन के आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

होटल हयात में ठहरने की व्यवस्था

इसके अलावा, होटल हयात में छह राज्यों के मुख्यमंत्रियों की ठहरने की व्यवस्था की गई है, जिनमें बिहार, आंध्र प्रदेश, महाराष्ट्र, मेघालय, नगालैंड और पुड्डूचेरी शामिल हैं। इस प्रकार, हरियाणा में होने वाले इन कार्यक्रमों ने राजनीतिक हलचल को बढ़ा दिया है और सभी की निगाहें इन महत्वपूर्ण आयोजनों पर टिकी हुई हैं।

Supreme Court: वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर को देखते हुए Supreme Court ने हरियाणा को लगाई फटकार, दे दी कड़ी चेतावनी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox