HTML tutorial
होम / CM Nayab Saini: हरियाणा में PM मोदी की नीतियों की जीत, कांग्रेस के…’, Congress पर बरसे CM सैनी, कामाख्या देवी मंदिर में किए दर्शन।

CM Nayab Saini: हरियाणा में PM मोदी की नीतियों की जीत, कांग्रेस के…’, Congress पर बरसे CM सैनी, कामाख्या देवी मंदिर में किए दर्शन।

• LAST UPDATED : October 15, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini: एक बार फिर हरियाणा में सरकार बनाने में बीजेपी सफल रही। और ये केवल बीजेपी के लिए ही नहीं बल्कि नायब सैनी के लिए भी बड़ी सौगात है। हरियाणा में मिली बंपर जीत के बाद अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार यानी 14 अक्टूबर को असम की राजधानी गुवाहाटी में कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन किए। केवल सैनी ही नहीं , ब्लाकों उनके साथ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने भी पूजा-रचना की । वहीं कामाख्या देवी में दर्शन के बाद शपथ से पहले मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कांग्रेस पर जमकर जमकर बरसे, साथ ही उन्होंने pm मोदी की भी खूब सराहना की। आइए एक बार नजर डाल लेते हैं कि उन्होंने क्या कहा?

  • Congress पर साधा निशाना
  • कामाख्या देवी के दर्शन के बाद बोले CM

Nuh Crime News : घर के सामने ऑटो खड़ा करने को लेकर विवाद, साजिश के तहत कर दी हत्या 

Congress पर साधा निशाना

कामाख्या देवी के दर्शन के बाद सीएम नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “कांग्रेस की ये परंपरा रही है कि अगर किसी चुनाव में सफलता नहीं मिलती है तो ईवीएम पर प्रश्न उठाए जाते हैं। हरियाणा में पीएम मोदी की नीतियों की जीत हुई है और कांग्रेस के झूठ की हार हुई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लोग समझ चुके हैं और कांग्रेस का झूठ अब बिकने वाला नहीं है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी की रणनीति की सराहना करते हुए कहा कि, अब देश को पीएम मोदी की गारंटियों पर भरोसा है।

Haryana Roadways के इस फैसले से…इन यात्रियों की जेब पर पड़ने वाला है भारी असर

कामाख्या देवी के दर्शन के बाद बोले CM

आपको बता दें, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोमवार यानी 14 अक्टूबर को असम की राजधानी गुवाहाटी में कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि माँ कामाख्या देवी मंदिर, गुवाहाटी में शक्तियों की देवी मां कामाख्या जी की पूजा अर्चना कर मां से प्रदेश की उन्नति व खुशहाली के लिए प्रार्थना की। मैया की कृपा से प्रदेश के मेरे परिवारजनों का कल्याण हो यही कामना और मां के श्री चरणों में प्रणाम

Kuldeep Bishnoi राज्य सभा की सीट के लिए मिल रहे है भाजपा के बड़े नेताओं से

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox