HTML tutorial
होम / Rao Indrajeet Singh: ‘मुझे 9 विधायकों के साथ बागी दिखाया जा रहा, ये…’, राव इंद्रजीत सिंह ने बगावत के अटकलों को किया साफ

Rao Indrajeet Singh: ‘मुझे 9 विधायकों के साथ बागी दिखाया जा रहा, ये…’, राव इंद्रजीत सिंह ने बगावत के अटकलों को किया साफ

• LAST UPDATED : October 13, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rao Indrajeet Singh : बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने उन अटकलों का खंडन किया है, जिसमें यह कहा गया था कि वह कुछ विधायकों के साथ मिलकर मुख्यमंत्री पद के लिए बगावती रुख अपनाए हुए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इन खबरों को गलत और आधारहीन बताया। राव इंद्रजीत ने स्पष्ट किया कि हरियाणा में सभी बीजेपी विधायक पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं।

ट्विटर पर साझा की पोस्ट

उन्होंने ‘एक्स’ पर लिखा, “कुछ मीडिया चैनलों पर तथ्यहीन खबरें चलाई जा रही हैं, जिनमें मुझे नौ विधायकों के साथ बगावती दिखाया जा रहा है। यह सब निराधार और झूठी बातें हैं। मैं और सभी साथी विधायक बीजेपी के साथ खड़े हैं।” इस बीच, हरियाणा में 17 अक्टूबर को सीएम नायब सिंह सैनी का शपथ ग्रहण समारोह होने जा रहा है।

इसके चलते राज्य में कुछ चर्चाएं फैल गई थीं कि बीजेपी में मुख्यमंत्री पद को लेकर घमासान चल रहा है। कहा जा रहा था कि राव इंद्रजीत नाराज हैं और उनके बेटे के लिए मंत्री पद की मांग कर रहे हैं, या फिर वह आठ विधायकों के साथ शक्ति प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, राव इंद्रजीत ने अपने ट्वीट से इन अटकलों को खारिज कर दिया है।

सीएम पद की दौड़ में किसका नाम

वे हरियाणा में बीजेपी के प्रमुख नेताओं में से एक हैं और गुरुग्राम से लोकसभा सांसद हैं। वह केंद्र में योजना, संस्कृति और सांख्यिकी एवं कार्यक्रम कार्यान्वयन विभाग के राज्यमंत्री भी हैं। इसके अलावा, अनिल विज का नाम भी सीएम पद की दौड़ में लिया जा रहा था।

उन्होंने कहा था कि अगर पार्टी हाईकमान उन्हें सीएम बनाता है, तो वह उस जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हैं। इन सभी घटनाक्रमों के बीच, राव इंद्रजीत का खंडन पार्टी में स्थिरता बनाए रखने का संकेत देता है।

Baba Siddiqui Murder: बाबा सिद्दीकी मर्डर मामले में जांच तेज, मुंबई पुलिस ने हरियाणा पुलिस से किया संपर्क

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox