HTML tutorial
होम / Shazia Ilmi: ‘ईवीएम पर सवाल उठाना दुर्भाग्यपूर्ण…’, बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कांग्रेस पर किया जुबानी वार

Shazia Ilmi: ‘ईवीएम पर सवाल उठाना दुर्भाग्यपूर्ण…’, बीजेपी नेता शाजिया इल्मी ने कांग्रेस पर किया जुबानी वार

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Shazia Ilmi: हरियाणा में बीजेपी की जीत के बाद कांग्रेस नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला तेज हो गया है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता शाज़िया इल्मी ने कांग्रेस के नेताओं पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की झूठ और फरेब की दुकान अब बंद हो चुकी है और चुनावों में उनके निरंतर अस्वीकार का एक बार फिर सबूत मिल गया है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

शाज़िया इल्मी ने यह भी कहा कि जनता अब राहुल गांधी की असलियत को समझ चुकी है और उनकी खोखली पॉलिसी का असर हर चुनाव में देखने को मिल रहा है, चाहे वह तेलंगाना हो, हिमाचल हो या कर्नाटक। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को एक फैक्ट फाइंडिंग टीम की जरूरत है ताकि वह अपनी गलतियों को समझ सकें और जान सकें कि उनकी हार के पीछे का असली कारण क्या है।

ईवीएम पर उठाए जा रहे सवालों के संदर्भ में शाज़िया ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने यह भी कहा कि उमर अब्दुल्ला जैसे नेता उनके खिलाफ बोलेंगे और कांग्रेस की हार पर सवाल उठाएंगे। शाज़िया ने सुझाव दिया कि अगर राहुल गांधी को ईवीएम में गड़बड़ियों का यकीन है, तो उन्हें पहले अपनी सरकारों से इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि उनके पास भी चुनावी जीत के सबूत हैं।

कांग्रेस की स्थिति पर कसा तंज

इस तरह, शाज़िया इल्मी ने कांग्रेस की स्थिति पर तंज कसते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि वे अपनी हार को स्वीकार करें और अपने दृष्टिकोण पर नए सिरे से विचार करें।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox