होम / 1st ODI Ind vs Aus : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे कल, रोहित नहीं होंगे टीम का हिस्सा

1st ODI Ind vs Aus : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे कल, रोहित नहीं होंगे टीम का हिस्सा

• LAST UPDATED : March 16, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (1st ODI Ind vs Aus) : टेस्ट सीरीज में आस्ट्रेलिया को 2-1 से हराने के बाद कल मेजबान भारत तीन एक दिवसीय सीरीज में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा। दोनों टीमों की कोशिश होगी की वे इस सीरीज को जीत लें। भारतीय टीम जहां अपने मैदानों में हमेशा ही विपक्षी टीमों पर भारी पड़ती है वहीं आस्ट्रेलिया की टीम भी किसी भी परिस्थिति में जीत हासिल करने का दम रखती है।

दोनों टीमें अपने नियमित कप्तान की अनुपस्थिति में खेलेंगी

कल खेले जाने वाले पहले एक दिवसीय मैच में भारत और आस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें अपने नियमित कप्तानों की गैर मौजूदगी में खेलेंगी। आस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान पैट कमिंस की मां का देहांत होने के चलते जहां वे इस वनडे सीरीज से हट चुके हैं वहीं स्टीव स्मिथ उनकी गैरमौजूदगी में एक दिवसीय मैचों में टीम की अगुवाई करेंगे। वहीं दूसरी तरफ भारत के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पहले एक दवसीय मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

दरअसल कल रोहित शर्मा के साले की शादी है। इसके चलते वे मैच में नहीं खेलेंगे। उनके स्थान पर आॅलराउंडर हार्दिक पांड्या टीम की कमान संभालेंगे। वहीं 19 मार्च को विशाखापट्टनम में खेले जाने वाले दूसरे एक दिवसीय मैच में रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox