होम / 2nd Test India v/s Bangladesh Day 1st Stumps 227 रन पर सिमटी बांग्लादेश की पहली पारी

2nd Test India v/s Bangladesh Day 1st Stumps 227 रन पर सिमटी बांग्लादेश की पहली पारी

• LAST UPDATED : December 22, 2022
  • टॉस जीतकर किया था बल्लेबाजी का फैसला

इंडिया न्यूज, ढाका 2nd Test India v/s Bangladesh Day 1st Stumps : भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला बांग्लादेश के लिए सही नहीं गया। बांग्लादेश की पहली पारी मैच के पहले दिन मात्र 227 रन पर सिमट गई। बांग्लादेश की पारी में मोमीनुल हक को छोड़कर अन्य सभी बैटर संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। मोमीनुल हक ने शानदार बैटिंग करते हुए 84 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 12 चौके, एक छक्का लगाया। मोमीनुल हक को छोड़कर अन्य कोई भी बैटर टिककर नहीं खेल पाया और पूरी टीम दिन के तीसरे सत्र में मात्र 227 रन बनाकर आउट हो गई।

उमेश यादव और आर अश्विन को 4-4 विकेट मिले

टॉस हारकर गेंदबाजी के लिए मैदान में उतरी भारतीय टीम के गेंदबाज उमेश यादव और आर अश्विन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4-4 विकेट लिए। बांग्लादेशी बैटर इन दोनों गेंदबाजों के आगे विवश नजर आए। उमेश यादव ने 15 ओवर में मात्र 25 रन देते हुए बांग्लादेश के चार बैटर को आउट किया। वहीं आर अश्विन ने 21.5 ओवर में 71 रन देकर चार विकेट लिए।

भारत ने बिना विकेट खोए 19 रन बनाए

पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम ने बिना विकेट खोए 19 रन बना लिए थे। दिन का खेल खत्म होने पर शुभमन गिल 14 और केएल राहुल तीन रन बनाकर नाबाद लौटे।

 

ये भी पढ़ें : Australia won 1st test match दक्षिण अफ्रीका की टीम दो दिन में हारी मैच

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox