होम / 2nd Test India vs Bangladesh Day 2 live : 314 रन पर सिमटी टीम इंडिया, पंत, अय्यर के अर्धशतक

2nd Test India vs Bangladesh Day 2 live : 314 रन पर सिमटी टीम इंडिया, पंत, अय्यर के अर्धशतक

• LAST UPDATED : December 23, 2022

इंडिया न्यूज, ढाका 2nd Test India vs Bangladesh Day 2 live : दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम बांग्लादेश के 227 रन के जवाब में 314 रन बनाकर आउट हो गई। भारत की तरफ से ऋषभ पंत ने 93 और श्रेयस अय्यर ने 87 रन की पारी खेली। इन दोनों के अलावा कोई भी भारतीय बैटर लंबी पारी खेलने में सफल नहीं हो सका। जिसके चलते भारतीय टीम बढ़ी बढ़त हासिल करने में विफल रही। बांग्लादेश के गेंदबाजों ने कम स्कोर का अच्छा बचाव करते हुए नियमित अंतराल पर भारतीय खिलाड़ियों को आउट किया। जिसके चलते भारत ने अपने सभी 10 विकेट मैच के दूसरे दिन गवा दिए।

तेजुल इस्लाम और शाकिब हसन की अच्छी गेंदबाजी

बांग्लादेश की तरफ से दोनों फिरकी गेंदबाज तेजुल इस्लाम और शाकिब हसन दोनों ने 4-4 खिलाड़ियों को आउट किया। दोनों गेंदबाजों के आगे भारतीय बैटर विवश नजर आए। केवल ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ही लंबी पारी खेलने में सफल रहे।

बांग्लादेश की पहली पारी में मोमीनुल हक ने खेली 84 रन की पारी

इससे पहले भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला बांग्लादेश के लिए सही नहीं गया। बांग्लादेश की पहली पारी मैच के पहले दिन मात्र 227 रन पर सिमट गई। बांग्लादेश की पारी में मोमीनुल हक को छोड़कर अन्य सभी बैटर संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। मोमीनुल हक ने शानदार बैटिंग करते हुए 84 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 12 चौके, एक छक्का लगाया। मोमीनुल हक को छोड़कर अन्य कोई भी बैटर टिककर नहीं खेल पाया और पूरी टीम दिन के तीसरे सत्र में मात्र 227 रन बनाकर आउट हो गई।

ये भी पढ़ें : Australia won 1st test match दक्षिण अफ्रीका की टीम दो दिन में हारी मैच

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox