होम / 2nd Test Match NZ vs SL Live : न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन बारिश ने डाला खलल

2nd Test Match NZ vs SL Live : न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन बारिश ने डाला खलल

• LAST UPDATED : March 17, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (2nd Test Match NZ vs SL Live) : न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच आज वलिंगटन में शुरू हुआ। हालांकि बारिश के चलते पहले दिन के खेल में मात्र 48 ओवर ही डाले जा सके। ज्ञात रहे कि वलिंगटन में कल रात्रि जोरदार बारिश हुई जिसके बाद आज सुबह पहले सत्र का खेल नहीं हो पाया।

इसी तरह अंतिम सेशन भी खराब रोशनी के चलते जल्द खत्म कर दिया गया। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने दो विकेट के नुकसान पर 155 रन बना लिए थे। दिन का खेल खत्म होने पर केन विलिम्सन 26 और हैनरी निकोल्स 18 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया

श्रीलंका के कप्तान डिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया। श्रीलंका बॉलिंग के अनुकूल परिस्थितियों का फायदा उठाना चाहता था। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने उसकी मंशा पर पानी फेर दिया और टॉम लाथम और डिवोन कॉन्वे ने पहले विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी कर डाली।

पहले मैच में न्यूजीलैंड को मिली थी रोमांचक जीत

दौरे के पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को रोमांचक मुकाबले में मैच की अंतिम गेंद पर दो विकेट से हरा दिया था। उस हार के साथ ही श्रीलंका की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की सभी संभावनाएं खत्म हो चुकी है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox