होम / 3rd ODI Ban vs Eng Live : 246 रन पर सिमटी बांग्लादेश की पारी

3rd ODI Ban vs Eng Live : 246 रन पर सिमटी बांग्लादेश की पारी

• LAST UPDATED : March 6, 2023

इंडिया न्यूज, चिटगांव (3rd ODI Ban vs Eng Live ): इंगलैंड के खिलाफ घरेलु सरजमीं पर तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज खेल रही बांग्लादेशी टीम का खराब प्रदर्शन जारी है। सीरीज के पहले दोनों मैच गवा चुकी बांग्लादेश की टीम तीसरे एक दिवसीय मैच में भी पहले बैटिंग करते हुए मात्र 246 रन पर सिमट गई। टॉस जीतने के बाद पहले बैटिंग करने का निर्णय करने के बाद पूरी टीम 48.5 ओवर में सिमट गई।

इस सीरीज में इंगलैंड की टीम ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। पहले दोनों मैच में बांग्लादेश को आसानी से मात देने के बाद तीसरे मैच में भी टॉस हारने के बाद इंग्लिश गेंदबाजों ने स्टीक गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश के किसी भी बैटर को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया और नियमित अंतराल पर विकेट लिए। जिसके चलते बांग्लादेश की पूरी टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई।

शकीब उल हसन ने खेली 75 रन की पारी

बांग्लादेश की तरफ से अनुभवी शकीब उल हसन ने सबसे ज्यादा 75 रन की पारी खेली। इसके साथ मुशर्फिक रहीम ने 70 रन जबकि नज्मुल रहीम ने 53 रन की पारी खेली।

इंगलैंड ने की अनुशासित गेंदबाजी

टॉस हारकर पहले फिल्डिंग के लिए उतरी इंगलैंड की टीम की तरफ से सभी गेंदबाजों ने अनुशासित गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश की टीम को 250 रन के अंदर ही रोके रखा। इंगलैंड के लिए जॉफरा आॅर्चर सबसे कामयाब गेंदबाज रहे और उन्होंने 8.5 ओवर में 35 रन देकर तीन विकेट लिए।

यह भी पढ़ें :  ICC Test Bowler Ranking : आर अश्विन बने टेस्ट क्रिकेट के नंबर वन बॉलर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox