होम / 3rd T-20 India v/s Australia आस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने भारत को 21 रन से हराया

3rd T-20 India v/s Australia आस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम ने भारत को 21 रन से हराया

• LAST UPDATED : December 15, 2022

पांच मैचों की सीरीज में आस्ट्रेलिया 2-1 से आगे

इंडिया न्यूज, मुंबई 3rd T-20 India v/s Australia : मुंबई के ब्रोबेन स्टेडियम में बुधवार को खेले गए टी-20 मैच में आस्ट्रेलिया महिला टीम ने भारतीय महिला टीम को 21 रन से हरा दिया। इसके साथ ही आस्ट्रेलिया टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से बढ़त हासिल कर ली। सीरीज के बचे हुए दोनों मैच इसी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया

3rd T-20 India v/s Australia

भारतीय कप्तान हरमनप्रीत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। आस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 172 रन बनाए। आस्ट्रेलिया की तरफ से एलिस पैरी ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 75 रन की पारी खेली। पैरी की पारी की वजह से आस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम के सामने चुनौतीपूर्ण स्कोर रखा।

151 रन ही बना सकी भारतीय टीम

3rd T-20 India v/s Australia

चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने स्लामी बैटर मंधाना का विकेट जल्द खो दिया। लेकिन दूसरी स्लामी बैटर शैफाली वर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली। शैफाली ने 52 रन बनाए। इसके साथ ही कप्तान हरमनप्रीत ने 37 रन की पारी खेली। कोई भी भारतीय बैटर लंबी पारी नहीं खेल पाया जिसके चलते हुए भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर मात्र 151 रन ही बना सकी। इस तरह से भारतीय टीम ने मैच 21 रन से गवा दिया।

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox