होम / 3rd Test Australia vs New Zealand Day 3 : टेस्ट मैच का तीसरा दिन बारिश से धुल गया

3rd Test Australia vs New Zealand Day 3 : टेस्ट मैच का तीसरा दिन बारिश से धुल गया

• LAST UPDATED : January 6, 2023

इंडिया न्यूज, सिडनी (3rd Test Australia vs New Zealand Day 3): सिडनी में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन बारिश से पूरी तरह धुल गया। तीसरे दिन बिना एक गेंद फैंके ही मैच को समाप्त कर दिया गया। तीसरे टेस्ट मैच में पहले दिन और दूसरे दिन भी बारिश ने खेल में बाधा डाली थी। आज तीसरे दिन सुबह से ही बारिश रही और दोनों अंपायरों ने मैच समाप्त घोषित कर दिया।

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक आस्ट्रेलिया ने पहली पारी में चार विकेट खोकर 475 रन बना लिए हैं। दिन का खेल खत्म होने के समय सलामी खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा 195 रन बनाकर और मैट रेनशॉ 5 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए थे।

तीसरे टेस्ट मैच में भी बेदम दिखे अफ्रीकी गेंदबाज

इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की गेंदबाजी लगातार बेदम दिखाई दे रही है। पहले दो टेस्ट मैचों की तरह इस मैच में भी दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज विकेट लेने के लिए जूझते दिखाई दिए। आस्ट्रेलियाई बैटर्स ने खुलकर बल्लेबाजी की और पारी के दौरान दो बैटर्स ने अर्धशतक लगाए जबकि दो ने शतकीय पारी खेली।

उस्मान और स्टीव स्मिथ ने लगाए शतक

मैच के दूसरे दिन आस्ट्रेलियाई बैटर उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ ने शानदार बैटिंग करते हुए शतक लगाए। उस्मान जहां 195 रन बनाकर अभी नॉट आउट हैं। वहीं स्टीव स्मिथ ने 104 रन की शानदार पारी खेली। इसके अलावा मारनस लबूशेन ने 79, ट्रेविस हेड ने 70 रन की पारी खेली।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: