जीत के बाद KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम के खिलाड़ियो को लेकर दी प्रतिक्रिया

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 : कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सोमवार को हुए मुकाबले में राजस्थान टीम के खिलाफ मैच में जीत हासिल कर लगातार पांच हार के सिलसिले को तोड़ा है। आईपीएल 2022 के 47वें मैच में कोलकाता ने राजस्थान टीम को 7 विकेट से हराया है। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकटों के नुकसान पर 152 रनों का स्कोर बनाया। लक्षय का पिछा करते हुए जवाब में कोलकाता टीम ने 19.1 ओवर में 3 विकेट के नुकासान पर मुकाबले को 158 रन बनाकर जीत लिया।

कोलकाता टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मैच जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहां की हमने बल्लेबाजी करते समय ही राजस्थान टीम पर दबाव बना लिया था। हमारी टीम के गेंबाजों ने पावरप्ले के दौरान ही 36 रन देकर और विकेट भी लिया और हमारी टीम को मैच जीतने के लिए ऐसी ही जीत की जरूरत थी।

खिलाड़ियों को लेकर श्रेयस अय्यर कहा ?

कोलकाता टीम के गेंदबाज उमेश यादव की तारीफ करते हुए कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा की, उन्होेंन टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करते हुए सही लेंथ पर गेंदबाजी कर रहे थे। उमेश यादव ने अपनी गेंदबाजी को और बेहतरीन किया है जो की बल्लबाजों को उनकी गेंदबाजी का सामना करने में परेशानी होती है। उमेश यादव ने शानदार प्रर्दशन करते हुए 4 ओवरों में 24 रन देकर एक विकेट चटकाया है। वहीं सुनील नरेन ने भी 4 ओवरों में केवल 19 रन दिए लेकिन उन्हे कोई विकेट नही मिल पाया।

कोलकाता टीम के बल्लबाजों के प्रदर्शन को लेकर भी कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा की, रिंकु सिंह की शानदार बल्लेबाजी के कारण ही हम मैच में जीत हासिल कर पाए है क्योंकि उन्होंने 23 गेंदो पर 6 चौके और 1 छक्का लगाकर 42 रनों की शानदार नाबार पारी खेली। उनके इस शानदार प्रर्दशन की वजह से उन्हे प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

(IPL 2022)

यह भी पढ़ें : KKR की शानदार गेंदबाजी को लेकर फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

Nitesh Kumar

Share
Published by
Nitesh Kumar

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

7 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

7 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

8 hours ago