Batsman Ishan Kishan Continued to Play on The Field even After The Ball was Hit बॉल लगने के बाद भी मैदान पर खेलते रहे बल्लेबाज ईशान किशन

Batsman Ishan Kishan Continued to Play on The Field even After The Ball was Hit बॉल लगने के बाद भी मैदान पर खेलते रहे बल्लेबाज ईशान किशन

इंडिया न्यूज।

Batsman Ishan Kishan Continued to Play on The Field even After The Ball was Hit : टी-20 मैच में इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन को 146 कि.मी प्रति घंटा की रफ्तार की बॉल लग गई लेकिन उसके बाद भी वह मैदान पर डटे रहे । टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला श्रीलंका के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में कुछ खास नहीं चला। ईशान किशन 16 रन बनाकर आउट हुए।

उनकी इस पारी के दौरान 3.2 ओवर में लाहिरू कुमार ने 146 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से एक तेज बाउंसर फेंकी जो ईशान के सिर पर लगी। गेंद लगने के बाद वो हेलमेट उतारकर वहीं बैठ गए थे। इसके बाद ईशान को कांगड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहले उन्हें कउव में रखा गया था, लेकिन अब स्कैन होने के बाद उन्हें नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

चोट लगने के बावजूद करते रहे बल्लेबाजी Batsman Ishan Kishan Continued to Play on The Field even After The Ball was Hit

ईशान को गेंद जब सिर में लगी तो तुरंत फिजियो मैदान पर आए और उनकी जांच की। ऐसा लग रहा था कि किशन अब बल्लेबाजी नहीं करेंगे,लेकिन वो मैदान पर ही रहे और बल्लेबाजी के लिए तैयार हो गए। हालांकि,उनकी पारी ज्यादा नहीं चल पाई और छठे ओवर की पहली ही गेंद पर लाहिरू ने ही उन्हें आउट कर दिया। किशन ने 15 गेंदों में 16 रन बनाए।

खराब शुरूआत टीम इंडिया की शानदार जीत Batsman Ishan Kishan Continued to Play on The Field even After The Ball was Hit

खराब शुरुआत के बाद भी टीम इंडिया की शानदार जीत हुई । दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया 184 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी। भारत की शुरूआत खराब रही थी और पहले ही ओवर में दुष्मंता चमीरा ने कप्तान रोहित शर्मा (1) को बोल्ड कर दिया। पिछले मैच के हीरो ईशान किशन 16 रन बनाकर लाहिरु कुमारा की गेंद पर आउट हुए, लेकिन इसके बाद तीसरे विकेट के लिए श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने 47 गेंदों पर 84 रन जोड़कर पारी को संभाल लिया। सैमसन 25 गेंदों पर 39 रन बनाकर बिनुरा फर्नांडो की गेंद पर आउट हुए।

सैमसन के बाद रवींद्र जडेजा ने की बल्लेबाजी

सैमसन के आउट होने के बाद रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी करने आए और दोनों ने चौथे विकेट के लिए 26 गेंदों पर नाबाद 58 रन जोड़कर भारत को मुकाबला जीता दिया। जडेजा ने मैदान पर आते ही चौके-छक्कों की बरसात कर डाली और 18 गेंदों पर नाबाद 45 रन बनाए। श्रेयस ने भी 44 गेंदों पर बेहतरीन 74 रन की नाबाद पारी खेली।

Batsman Ishan Kishan Continued to Play on The Field even After The Ball was Hit

READ MORE :By Worshiping on Mahashivratri Bholenath Takes Away all The Sufferings of The Devotees महाशिवरात्रि पर पूजा करने से भोलेनाथ हर लेते है भक्तों के सारे कष्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Vishal Kaushik

Share
Published by
Vishal Kaushik

Recent Posts

Haryana Farmers News: किसानों की बढ़ती समस्याओं का हवाला देते हुए पूर्व विधायक ने CM को लिख डाला पत्र

हरियाणा नायब सरकार के आने के बाद हर क्षेत्र में बेहतर काम करने का प्रयास…

33 mins ago

Online Fraud : गिरोह का पर्दाफाश, ऐसे निकाल ली थी राशि, अब आया शिकंजे में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Online Fraud : हरियाणा में ठगों द्वारा ठगी करने के नए नए…

51 mins ago

Big Scam in Haryana: कार खरीदने का लालच देकर ठगी लाखों की रकम, Whaatsapp पर किया था संपर्क

हरियाणा में लगातार स्कैम के कई मामले सामने आ रहे हैं। घर बैठे लोगों की…

1 hour ago

Congress MLA: ’90 विधायक हैं, कितनों के…’, SDO ने कही ऐसी बात गुस्से से बौखलाए कांग्रेस MLA और उठाया बड़ा कदम

हरियाणा में कांग्रेस के कुछ ही विधायक हैं लेकिन अभी से ही इन विधायकों ने…

1 hour ago