होम / Deepak Chahar Injury Update आईपीएल के शुरू के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे दीपक चाहर

Deepak Chahar Injury Update आईपीएल के शुरू के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे दीपक चाहर

• LAST UPDATED : March 3, 2022

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली।

Deepak Chahar Injury Update: आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक बड़ा झटका लग गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार आलराउंडर दीपक चाहर हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण आईपीएल के शुरूआती कुछ मैचों से बाहर हो गए हैं। बता दें कि ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ रूपए में खरीदा था, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में दीपक चाहर चोटिल हो गए। वे उस मैच में अपना दूसरा ओवर भी पूरा नहीं कर सके। अब वे उस चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स से नहीं जुड़े हैं। इस समय दीपक चाहर एनसीए में रीहैब कर रहे हैं। जिसके कारण वें आईपीएल के शुरूआती कुछ मैच मिस करने वाले हैं। जो कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। आईपीएल कि शुरुआत 26 मार्च से होनी है और इसके लिए सभी टीमें प्रैक्टिस में जुटी हैं।

पूरी तरह नहीं है फिट (Deepak Chahar Injury Update)

दीपक चाहर इस समय एनसीए में रीहैब कर रहे हैं। वें अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं, जिसके चलते उन्हें आईपीएल के कुछ मैच भी मिस करने पड़ेंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में दीपक के क्वाड्राइसेप मसल में चोट लग गई थी। जिसके बाद वो श्री लंका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे और अब खबर यह है कि उन्हें आईपीएल के शुरूआती कुछ मैच भी छोड़ने पड़ेंगे। जो कि चेन्नई की टीम के लिए एक बड़ा झटका है, क्योंकि चेन्नई ने दीपक को मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ रूपए में खरीदा था। दीपक गेंदबाजी से तो कमाल दिखाते ही हैं, साथ में वो लोअर ऑर्डर में बल्लेबाजी से भी कमाल दिखाते हैं।

Also Read: Kareena Kapoor & Kajol Devgan Snapped At Mehboob Studio Bandra करीना कपूर को 6 बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चुका

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox