होम / भारत vs साउथ अफ्रीका के बीच आज राजकोट में खेला जाएगा 4th टी-20 मुकाबला, भारत को सीरीज में बने रहने के लिए जीत जरूरी

भारत vs साउथ अफ्रीका के बीच आज राजकोट में खेला जाएगा 4th टी-20 मुकाबला, भारत को सीरीज में बने रहने के लिए जीत जरूरी

• LAST UPDATED : June 17, 2022

इंडिया न्यूज, Sports News: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आज चौथा मैच खेला जाएगा। भारत टीम ने इस सीरीज के पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। तीसरे मैच में भारत टीम ने इस सीरीज की पहली जीत दर्ज कर मैच में वापसी की है। भारत टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बराबरी करने के लिए आज के मैच में जीत हासिल करना बेहत जरूरी है। आज का यह मुकाबला राजकोट में शाम 7.00 बजे खेला जाएगा।

India VS South Africa 4th T20 Match

भारत टीम इस सीरीज में बराबरी करने के लिए आज के मैच में जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी। वहीं इस मैच साउथ अफ्रीका टीम जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा जमाने की कोशिश करेगी। अगर भारत की टीम आज के इस मुकाबले में जीत हासिल करती है आखरी मुकाबला बेहत ही रोमांचक होगा। इस सीरीज का पांचवा टी-20 मुकाबला बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

INDIA Playing XI 

India VS South Africa 4th T20 Match

कप्तान ऋषभ पंत, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल।

South Africa Playing XI 

India VS South Africa 4th T20 Match

कप्तान तेंबा बाउमा, क्विंटन डिकॉक/रीजा हेनड्रिक्स, रेसी वान डेर डुसेन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, ड्वेन प्रिटोरियर, वेन पार्नेल, कगिसो रबाडा, केशव महाराज, एनरिक नोर्त्या और तबरेज शम्सी।

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox