होम / कोलकाता नाइट राइडर्स की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर बड़ी जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर बड़ी जीत

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (IPL 16 KKR beat RCB): गुरुवार रात खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 81 रन के बड़े अंतर से हरा दिया। इस मैच में जहां कोलकाता की बैटिंग बेहद सफल रही वहीं बेंगलुरु के बैटर्स रंग में नहीं दिखे और एक के बाद एक अपने विकेट गवाते चले गए। जिसके चलते टीम 17.4 ओवर में 123 रन पर आॅलआउट हो गई।

टॉस हारना कोलकाता के लिए फायदेमंद रहा

मैच से पहले टॉस बेंगलुरु ने जीता और कोलकाता को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया। मैच के दौरान गेंद स्विंग हो रही थी और उसका पूरा फायदा बेंगलुरु के तेज गेंदबाज डेविड विली ने पूरी तरह से उठाते हुए अपने चार ओवर में 16 रन खर्च करते हुए 2 विकेट लेकर उठाया।

बेंगलुरु के दूसरे गेंदबाज काफी ज्यादा महंगे रहे और कोलकाता की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। कोलकाता की तरफ से ओपनर गुरबाज ने 57 रन, मध्यक्रम में रिंकू ने 46 और निचले क्रम में शार्दुल ठाकुर ने 68 रन की शानदार पारियां खेलकर टीम को 200 रन के पार पहुंचाया।

रंग में नहीं दिखी बेंगलुरु की टीम

205 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु की टीम पूरी पारी के दौरान कभी भी रंग में नहीं दिखी। और 17.4 ओवर में मात्र 123 रन बनाकर आॅलआउट हो गई। बेंगलुरु की तरफ से फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 23 रन बनाए।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: