होम / IPL 2022 12th Match LSG Won लखनऊ ने हैदराबाद को हराया

IPL 2022 12th Match LSG Won लखनऊ ने हैदराबाद को हराया

• LAST UPDATED : April 5, 2022

IPL 2022 12th Match LSG Won

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:
IPL 2022 12th Match LSG Won: आईपीएल के 15वें सीजन का 12वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में खेला गया। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की टीम ने 7 विकेट खोकर 169 रन बनाए और हैदराबाद को 170 रनों का लक्ष्य दिया। लखनऊ के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत ठीक ठाक हुई, लेकिन मुकाबले में 12 रनों से हार का मुँह देखना पड़ा। लखनऊ की इस जीत के साथ टूर्नामेंट में विजय रथ जारी है।

लखनऊ की ख़राब शुरुआत 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की शुरुआत अच्छी नहीं हुई, लेकिन कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की 68 रनों की आक्रामक बल्लेबाजी के दम पर लखनऊ ने 7 विकेट खोकर 169 रन बनाए और हैदराबाद को 170 रनों का लक्ष्य दिया। केएल राहुल ने अपनी पारी में 50 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्के की मदद से 68 रन बनाए। लखनऊ के लिए ओपनिंग करने आए कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक। दूसरे ही ओवर में वॉशिंगटन सुंदर ने क्विंटन डिकॉक को कप्तान विलियम्सन के हाथों कैच कराया। डिकॉक चार गेंदों पर एक रन बना सके। चौथे ओवर में लखनऊ को दूसरा झटका लगा। वॉशिंगटन सुंदर ने इस ओवर की पहली गेंद पर एविन लुईस को एल्बीडब्ल्यू आउट किया। लुईस पांच गेंदों में एक रन बना सके। 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर आयुष बदोनी रन आउट हुए। वे 12 गेंदों पर तीन चौके की मदद से 19 रन बना सके। जेसन होल्डन आठ रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद के तूफानी गेंदबाज उमरान मलिक ने काफी रन लुटाए। उन्होंने तीन ओवर में 39 रन लुटाए लेकिन एक भी सफलता हाथ नहीं लगी।

LSG Playing XI

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, एविन लुईस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

SRH Playing XI 

केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एडेन मार्कराम, अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox