होम / IPL 2022 सीजन में GT फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली टीम, जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने की खुशी जाहिर

IPL 2022 सीजन में GT फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली टीम, जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने की खुशी जाहिर

• LAST UPDATED : May 25, 2022

इंडिया न्यूज,Sports News : आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच हुए पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकटों से हराकर मैच में जीत हासिल की है। आईपीएल मे पहली बार हिस्सा बनी गुजरात टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इतिहास रच दिया है।

गुजरात टीम ने पहले क्वालीफायर मुकाबले को जीतकर इस सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इस जीत के बाद गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या खुश नजर आए। उन्होंने इस जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

IPL 2022 Hardik Pandya Statement On Reaching The Final

मैच जीतने के बाद गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि मेरी जीत के पिछे मेरे परिवार,मेरे बेटे, पत्नी और मेरे भाई ने अहम भूमिका निभाई है। मैंने चीजों का अपने जीवन में संतुलित करना शुरू कर दिया है। इसके लिए में पिछले दो सालों से लगातार मेहनत कर रहा हूँ ।

पांड्या ने अपने परिवार को दिया जीत का श्रेय

IPL 2022 Hardik Pandya Statement On Reaching The Final

पांड्या ने आगे कहा कि मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आज में एक अच्छा क्रिकेटर हुँ तो इसके पिछे भी मेरे परिवार की अहम भूमिका है। अभी ज्यादा फीलिंग नहीं है। उन्होने आगे कहा की अगर हमारे आस पास अच्छे लोग है तो हम अच्छी चिजे सिखने का मिलती है। यह हमारे लिए वह कहानी रही है। हमारे पास जिस तरह के लोग हैं हमारे ऊपर उसी प्रकार का प्रभाव पड़ता है। जब हमारी टीम मैदान पर प्रदर्शन कर रही थी तो में डगआउट में प्रार्थना कर रहा था की हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन करे और हमारी टीम फाईनल में पहुंचे। यही कारण है कि हम वहां (फाइनल में) पहुंच गए हैं।

पांड्या ने डेविड मिलर की तारीफ करते हुए कहा की मुझे उन पर गर्व है और राशिद का पूरे सीजन मे व क्रिकेट के सफर में बहुत ही शानदार प्रदर्शन रहा है। जहाँ भी टीम को मेरी जरूरत है मैने वही टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और में यह मांग नही करता हुँ की मुझे कहा खेलना है। इसी प्रकार मेने अपने क्रिकेट सफर में सफलता पाई है।

IPL 2022 Hardik Pandya Statement On Reaching The Final

बता दे की, राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेटों के नुकासान पर 188 रन बनाए थे। गुजरात टीम ने जवाब में खेलते हुए 3 विकेटों के नुकासान पर 191 रन बनाकर मैच जीत हासिल की। डेविड मिलर ने गुजरात टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 68 रनों की पारी खेलकर टीम का जीत दिलाने में सफल रहे। इस जीत के बाद गुजरात टीम इस सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली पहली टमी बन गई है।

यह भी पढ़ें : IPL 2022 के 1st क्वालीफायर मुकाबले में RR के खिलाफ GT की 7 विकटों से जीत, GT फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली टीम

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox