IPL 2022 सीजन में GT फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली टीम, जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने की खुशी जाहिर

इंडिया न्यूज,Sports News : आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच हुए पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकटों से हराकर मैच में जीत हासिल की है। आईपीएल मे पहली बार हिस्सा बनी गुजरात टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इतिहास रच दिया है।

गुजरात टीम ने पहले क्वालीफायर मुकाबले को जीतकर इस सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। इस जीत के बाद गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या खुश नजर आए। उन्होंने इस जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैच जीतने के बाद गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि मेरी जीत के पिछे मेरे परिवार,मेरे बेटे, पत्नी और मेरे भाई ने अहम भूमिका निभाई है। मैंने चीजों का अपने जीवन में संतुलित करना शुरू कर दिया है। इसके लिए में पिछले दो सालों से लगातार मेहनत कर रहा हूँ ।

पांड्या ने अपने परिवार को दिया जीत का श्रेय

पांड्या ने आगे कहा कि मुझे अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत ही अच्छा लगता है। अगर आज में एक अच्छा क्रिकेटर हुँ तो इसके पिछे भी मेरे परिवार की अहम भूमिका है। अभी ज्यादा फीलिंग नहीं है। उन्होने आगे कहा की अगर हमारे आस पास अच्छे लोग है तो हम अच्छी चिजे सिखने का मिलती है। यह हमारे लिए वह कहानी रही है। हमारे पास जिस तरह के लोग हैं हमारे ऊपर उसी प्रकार का प्रभाव पड़ता है। जब हमारी टीम मैदान पर प्रदर्शन कर रही थी तो में डगआउट में प्रार्थना कर रहा था की हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन करे और हमारी टीम फाईनल में पहुंचे। यही कारण है कि हम वहां (फाइनल में) पहुंच गए हैं।

पांड्या ने डेविड मिलर की तारीफ करते हुए कहा की मुझे उन पर गर्व है और राशिद का पूरे सीजन मे व क्रिकेट के सफर में बहुत ही शानदार प्रदर्शन रहा है। जहाँ भी टीम को मेरी जरूरत है मैने वही टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है और में यह मांग नही करता हुँ की मुझे कहा खेलना है। इसी प्रकार मेने अपने क्रिकेट सफर में सफलता पाई है।

बता दे की, राजस्थान रॉयल्स ने 6 विकेटों के नुकासान पर 188 रन बनाए थे। गुजरात टीम ने जवाब में खेलते हुए 3 विकेटों के नुकासान पर 191 रन बनाकर मैच जीत हासिल की। डेविड मिलर ने गुजरात टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 68 रनों की पारी खेलकर टीम का जीत दिलाने में सफल रहे। इस जीत के बाद गुजरात टीम इस सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली पहली टमी बन गई है।

यह भी पढ़ें : IPL 2022 के 1st क्वालीफायर मुकाबले में RR के खिलाफ GT की 7 विकटों से जीत, GT फाइनल में पहुंचने वाली बनी पहली टीम

Connect With Us : Twitter Facebook

Nitesh Kumar

Share
Published by
Nitesh Kumar

Recent Posts

Rahul Gandhi on Haryana Result : प्रदेश में कांग्रेस को मिली हार पर ये बोले राहुल गांधी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi on Haryana Result : कांग्रेस नेता राहुल गांधी…

1 min ago

Babita Phogat: “चाहे राहुल गांधी हों या प्रियंका गांधी…”, पहलवान बबिता फोगाट का चुनावी नतीजों पर बड़ा बयान

बीजेपी की शानदार जीत पर बबिता फोगाट की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा की…

4 mins ago

PM Tweet : नायब सैनी की मुलाकात के बाद पीएम ने ये किया ट्वीट…

पीएम ने विधानसभा चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिए दी बधाई India News…

25 mins ago

Karnal News : गांव से 5 बच्चों की मां आशिक के साथ हुई फरार, और…

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karnal News : प्यार वो बला है, जो इस दुनिया…

60 mins ago

CM Saini: ज्यादा भ्रष्ट कौन है? दिल्ली से सीएम सैनी ने विपक्ष पार्टियों की बताई सच्चाई

CM Saini: ज्यादा भ्रष्ट कौन है? दिल्ली से सीएम सैनी ने विपक्ष पार्टियों की बताई…

1 hour ago

National Discus Throw Competition : हरियाणा के इस खिलाड़ी ने जीता गोल्ड मेडल, भव्य स्वागत

रादौर के गावं सिली कलां पहुंचे पर ग्रामीणों ने किया भव्य स्वागत India News Haryana…

2 hours ago