होम / IPL 2022 सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की 3 रनों से हार

IPL 2022 सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस की 3 रनों से हार

• LAST UPDATED : May 18, 2022

इंडिया न्यूज, Sports News : आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में कल के दिन यानी मंगलवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 65वां मैच खेला गया था। इस सीजन में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा है। मुंबई इंडियंस को इस सीजन में लगातार हार का सामना करना पड़ा हैं।

मुंबई इंडियंस ने अब तक 13 मैचों में से केवल 3 मैचों में जीत हासिल कर अंक तालिका में अंतिम स्थान पर हैं। बता दे की, मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हैं। मुंबई टीम ने लगातार 8 मैच हारकर इस साल यह शर्मनाक रिकॉर्ड मुंबई ने अपने नाम कर लिया।

वहीं हैदराबाद के लिए भी सीजन की शुरूआत अच्छी नहीं थी। अपने शुरूआती 2 मैच हारने के बाद हैदराबाद ने शानदार वापसी की थी और अगले 5 मुकाबले लगातार जीते। हैदराबाद ने अब तक 13 मैचों में से 6 मैचों में जीत हासिल कर अंक तालिका में 8वें स्थान पर हैं।

लेकिन इसके बाद फिर हैदराबाद की टीम जीत की पटरी से उतर गई और लगातार 5 मुकाबले हार गई। लेकिन इस मैच में मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैंदराबाद के खिलाफ 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा हैं। हालांकि इस जीत से सनराइजर हैदराबाद की टीम अपने नेट रन रेट को बेहतर नहीं कर सकी।

मुंबई ने जीता टॉस

IPL 2022

इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम की शुरूआत कुछ खास अच्छी नहीं रही। लेकिन इसके बाद प्रियम गर्ग और राहुल त्रिपाठी ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी शुरू की और मुंबई के सभी गेंदबाजों को दबाव में डाल दिया। इन दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए 78 रनों की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय साझेदारी हुई।

प्रियम गर्ग ने 42 रनों की शानदार पारी खेली। राहुल त्रिपाठी के बल्ले से एक और अर्धशतक निकला और उन्होंने 76 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए निकोलस पूरन ने भी शानदार बल्लेबाजी की और 38 रन बनाए। जिसकी बदौलत हैदराबाद का स्कोर 193 तक पहुँच गया।

लक्ष्य का पिछा करते हुए हैदराबाद ने 3 रन से जीता मुकाबला

IPL 2022

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई टीम की शुरूआत अच्छी रही। दोनों बल्लेबाजों ने शुरू में संभल कर बल्लेबाजी की और एक बार क्रीज पर समय बिताने के बाद बड़े-बड़े शॉट्स लगाने शुरू किये। कप्तान रोहित ने शानदार बल्लेबाजी और 48 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

हालांकि रोहित एक बार फिर अपने अर्धशतक से चूक गए। लेकिन उनकी यह पारी किसी अर्धशतक से कम नहीं थी। इसके अलावा ईशान किशन ने भी 43 रनों की पारी खेली। मुंबई के दोनों सलामी बल्लेबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी हुई।

लेकिन इसके बाद उमरान मालिक की आग उगलती गेंदबाजी ने मुंबई के टॉप आर्डर को धवस्त कर दिया। उमरान मालिक ने इस मैच में 3 बड़े विकेट हांसिल किये। हालांकि पारी के अंत में टीम डेविड ने बड़े शॉट्स जरूर लगाए, लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। हैदराबाद ने इस मुकाबलों को 3 रन से अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़ें : IPL 2022 लखनऊ सुपर जाइंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आज शाम 7.30 बजे होगी भिड़ंत

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bhupinder Singh Hooda : पंजाब से ज्यादा हरियाणा का युवा नशे की दलदल में…, सरकार आते ही नशे काे जड़ से उखाड़ फेंकेंगे
Haryana Election-BJP: भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ लौटेगी, बीजेपी नेता किरण चौधरी ने किया बड़ा दावा
Haryana Election 2024: कांग्रेस में वापस आई खटपट की अटकलें, प्रचार में क्यों नहीं दिख रही कुमारी शैलजा
Chandigarh DAV College: ‘अकेले में मिल सकते हैं’, आधी रात को छात्राओं के फोन पर पहुंचा यह मैसेज, कोई और नहीं कॉलेज के प्रोफेसर का था संदेश
Haryana Polls 2024 : सांसद नवीन जिंदल ने किया दावा- नहीं बननी कांग्रेस की सरकार, 8 को भाजपा का पलड़ा ही होगा भारी
Haryana Election 2024: ‘मैं तो चाय पीने गया था’, पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर के भतीजे का BJP में यू-टर्न
Haryana Election : चुनाव आचार संहिता के दौरान पुलिस ने यहां बरामद किया इतने करोड़ का कैश
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox