दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स हारने के बाद अंक तालिका में बदलाव, जानिए कौन सी टीम किस स्थान पर

इंडिया न्यूज़, Sports: आईपीएल 2022 15वें सीजन में 10 टीमों हिस्सा बनी है। अब तक लगभग सभी टीमें 12 या इससे अधिक मैच खेल चुकी है। प्लेऑफ की रेस में लगी टीमों के बीच आगे होने वाले मुकाबले बहुत ही रोमांचक होने वाले है। टॉप पांच में गुजरात, राजस्थान, लखनऊ ,दिल्ली और बैंगलोर की टीमें बनी हुई है।

गुजरात और लखनऊ टीम इस सीजन में पहली बार हिस्सा बनी है। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन अब तक के मैचों में बहुत ही शानदार रहा हैं। इस सीजन में गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने वाली सबसे पहली टीम है। दूसरे स्थान पर 13 मैचों में से 8 में जीत हासिल कर 16 अंको के राजस्थान की टीम स्थित है। रन रेट के आधार पर लखनऊ की टीम दूसरे स्थान से खिसक कर तीसरे स्थान पर आ गई हैं।

सोमवार के दिन हुए मैच में दिल्ली टीम ने पंजाब को 17 रनों से हराकर चौथे स्थान पर आकर प्लेऑफ में अपनी मजबूती बनाई हैं। बैंगलोर टीम ने 13 मैचों में से 7 में जीत हासिल कर 14 अंको के साथ अंक तालिका में 5वें स्थान पर हैं। कोलकाता लगभग प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। कोलकाता ने 13 मैचों में से 6 में जीत दर्ज कर 12 अंको के साथ छठे स्थान पर है।

वहीं पंजाब किंग्स ने लगातार दों मैच हारने के बाद अंक तालिका में 7वें स्थान पर आ गई हैं। पंजाब ने 13 मैचों में से 6 में जीत हासिल कर 12 अंको के साथ अंक तालिका में 7वें स्थान पर है। लगातार पांच मैच हारने के बाद हैदराबाद की टीम 8वें स्थान पर खिसक गई हैं। चेन्नई 13 मैचों में से 4 मैच जीतकर 8 अंको के साथ अंक तालिका में 9वें और मुंबई ने 12 मैचों में से 3 मैच जीतकर अंक तालिका में 10वें स्थान पर हैं। बता दे की मुंबई और चेन्नई दोनों टीमें प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैं।

अंक तालिका

यह भी पढ़ें : आईपीएल 2022 64th मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की 17 रनों से हार

Connect With Us : Twitter Facebook

Nitesh Kumar

Share
Published by
Nitesh Kumar

Recent Posts

Haryana Election 2024: ‘भूपेंद्र-दीपेंद्र हुड्डा सेटिंग करने वाले ‘, किरण चौधरी ने कांग्रेस के काले कारनामों से उठाया पर्दा

Haryana Election 2024: 'भूपेंद्र-दीपेंद्र हुड्डा सेटिंग करने वाले ', किरण चौधरी ने कांग्रेस के काले…

1 min ago

HCS Officer Arrests : रिश्वत मामले में महिला अधिकारी चल रही थी फरार, ACB ने दबोची, भेजा जेल

* मत्स्य विभाग के सेवादार से चार्जशीट से नाम हटाने के लिए मांगी थी 1…

26 mins ago

Vipul Goyal in Faridabad : भाजपा प्रत्याशी विपुल को अब इस समाज के लोगों ने दिया अपना समर्थन, जानें

ओल्ड फरीदाबाद में किया गया भव्य कार्यक्रम का आयोजन India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vipul…

59 mins ago

Haryana Assembly Poll : निवर्तमान विधायकों को इस तारीख से पहले खाली करने होंगे सरकारी आवास

15 दिन में रेंट नहीं जमा करवाया  तो निर्धारित हाउस रेंट से 150 गुना ज्यादा…

1 hour ago