HTML tutorial
होम / आईपीएल के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की धमाकेदार शुरुआत

आईपीएल के 16वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स की धमाकेदार शुरुआत

• LAST UPDATED : April 3, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (IPL Season 16 : RR vs SH): आईपीएल का सीजन 16 अपने शुरुआती दौर में है। सभी टीमें अपने इस साल की शुरुआत का आगाज कर रहीं हैं। इन्हीं में से एक राजस्थान रॉयल्स ने बीते कल यानि रविवार को अपने सफर की शानदार शुरुआत करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 72 रन से करारी शिकस्त दी।

सबसे बड़ी बात यह है कि आरआर ने यह जीत सनराइजर्स हैदराबाद के घर में ही उसे हराकर हासिल की। जिससे निश्चित तोर पर आरआर का मनोबल बढ़ा होगा। दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद को अपने इतने बुरे आगाज की उम्मीद नहीं होगी। यह राजस्थान की हैदराबाद पर ओवरआॅल 9वीं जीत है। दोनों टीमें 17 बार आमने-सामने हो चुकी हैं। हैदराबाद ने 8 मुकाबले ही जीते हैं।

टॉस हारकर पहले राजस्थान ने की बैटिंग

रविवार को खेले गए पहले मुकाबले में टॉस हैदराबाद ने जीता ओर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी के लिए न्योता दिया। राजस्थान के सभी बैटर्स ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और टीम ने 20 ओव 20 ओवर में 5 विकेट पर 203 रन बनाए। 204 रन के टारगेट को चेज करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में अब्दुल समद ने आखिरी ओवर में 23 रन बनाते हुए जीत के अंतर को कम किया। उन्होंने नवदीप सैनी की बॉल पर दो चौके और दो छक्के जमाए।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox