MI की लगातार हार पर KKR की 52 रनों से शानदार जीत

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

IPL 2022 : आईपीएल 2022 के 15वां सीजन मुंबई इंडियन के लिए बहुत ही खराब रहा है। इस सीजन में मुंबई टीम ने अब तक अपने 11 मैचों में से 9 मैचों में हार का सामना कर केवल 2 मैचों में जीत दर्ज कर पाई है। आईपीएल का 56वां मुकाबला मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुंबई के डॉ डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमों के बीच इस सीजन में पहले भी आमने सामने खेल चुकी है जिसमें मुंबई को कोलकाता के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

आईपीएल के 56वें मुकाबले में कोलकाता ने टॉस हारकर पहले बल्लबाजी करते हुए मुंबई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 17.3 ओवरों में महज 113 रनों पर ही सिमट गई और कोलकाता ने इस मैच में 52 रनों से जीत दर्ज कर ली।

MI के खिलाफ नितीश राणा का प्रदर्शन

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम की शुरूआत शानदार रही। वेंकटेश अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की और कोलकाता को ताबड़तोड़ शुरूआत दिलाई। वेंकटेश अय्यर ने 43 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि इसके बाद कोलकाता की टीम पटरी से उतरती दिखाई दे रही थी। लेकिन नितीश राणा ने एक बार फिर अपनी टीम को मुश्किल से निकाला और 43 रन की पारी खेली।

बुमराह की शानदार गेंदबाजी

लेकिन इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने अपनी घातक गेंदबाजी से कोलकाता के सभी बल्लेबाजों को दबाव में दाल दिया। जसप्रीत बुमराह के सामने कोलकाता के सभी बल्लेबाज पीएसटी नजर आ रहे थे। जसप्रीत बुमराह ने एक के बाद एक पूरे 5 विकेट हांसिल किये। बुमराह ने अपने 4 ओवरों में महज 10 रन देकर 5 विकेट निकाले।

कोलकाता ने 52 रन से जीता मुकाबला

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। कप्तान रोहित शर्मा महज 2 रन बना कर पवेलियन लौट गए। सूर्यकुमार यादव पहले ही चोट की वजह से प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं थे। ऐसे में मुंबई की टीम को अबसे ज्यादा उम्मीद कप्तान रोहित शर्मा से ही थी। लेकिन रोहित ने इस मैच में भी सभी को निराश किया।

मुंबई इंडियंस की टीम इस खराब शुरूआत से उबर ही नहीं पाई और मुंबई की पूरी पारी 17.3 ओवरों में ही महज 113 रनों पर ही ढेर हो गई। इस मैच को जीतकर कोलकाता ने अपने आप को अभी भी इस टूनार्मेंट में जीवित रखा है। कोलकाता ने इस मैच में 52 रनों से जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें : LSG vs GT आज शाम 7.30 बजे 57th मैच में कौन सी टीम किस पर पड़ेगी भारी

Connect With Us : Twitter Facebook

Nitesh Kumar

Share
Published by
Nitesh Kumar

Recent Posts

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर Rahul…

13 mins ago

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना…

1 hour ago

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

2 hours ago