होम / MS Dhoni’s reaction on defeat : हमने बीच के कुछ ओवरों में मैच गंवा दिया: धोनी

MS Dhoni’s reaction on defeat : हमने बीच के कुछ ओवरों में मैच गंवा दिया: धोनी

• LAST UPDATED : May 1, 2023
  • रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ चार विकेट की शिकस्त के बाद निराश दिखे धोनी

India News (इंडिया न्यूज़ ), MS Dhoni’s reaction on defeat, चेन्नई :  चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 के करीबी मैच में रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ चार विकेट की शिकस्त के बाद कहा कि लक्ष्य का बचाव करने के दौरान बीच के दो ओवर में अधिक रन लुटाना उनकी टीम को भारी पड़ा।

जीत के लिए 201 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम मैच के 15वें ओवर के बाद तीन विकेट पर 129 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों ने 16वें ओवर में 24 और 17वें ओवर में 17 रन लुटा दिये जिससे मैच का रुख मुड़ गया।

धोनी ने मैच के बाद आईपीएल प्रसारकों से कहा, ‘‘बीच के ओवरों में हमने दो खराब ओवर डाले। गेंदबाजों को पता होना चाहिए कि कहा गेंदबाजी करनी है। यह साफ था कि अब बल्लेबाज बड़े शॉट लगाने की कोशिश करेंगे।’’ धोनी की कहा कि उनके गेंदबाजों को कम अनुभव है और बल्लेबाजों को इसकी पूर्ति करनी होगी।

उन्होंने कहा, ‘‘  हम अपने बल्लेबाजी के दौरान 10-15 रन ज्यादा बना सकते थे। हमारे गेंदबाज अभी युवा हैं। उन्हें अभी थोड़ा और अनुभव चाहिए।’’ उन्होंने दबाव में शानदार गेंदबाजी करने के लिए महीश पथिराना की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘ उसने ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन इसके अलावा हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या हमारी योजना गलत थी या उसका क्रियान्वयन खराब था।’

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: