Radiant Returns to Pro Tennis League: रेडियंट की प्रो टेनिस लीग में जबरदस्त वापसी, पहुंची सेमीफाइनल में

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Radiant Returns to Pro Tennis League: प्रो टेनिस लीग के दसरे दिन हार का मुंह देखने के बाद लीग से बाहर होने के कगार पर खड़ी रेडियंट ने शानदार वापसी करते हुए तीसरे दिन स्टैग बाबोलत योद्धा को 6-0 से मात दी। पर्व नेगे और साकेत माइनेनी ने जहां डबल्स के साथ-साथ अपने-अपने मैच जीते, वहीं जिस टाई ने टूर्नामेंट में रेडियंट की वापसी की वह प्रो मैन -2 के सूरज प्रबोध का मैच था जिन्होंने 0-2 से पिछड़ने के बाद 6-3 से मैच जीता।

Pro Tennis League Season 3 Day 2: इंडियन एविएटर्स की जीत का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी

टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए बेताब थी रेडियंट Radiant Returns to Pro Tennis League

टीम रेडियंट पहले दो दिनों में उम्मीदों पर खरी नहीं उतरने के बाद टूर्नामेंट में वापसी करने के लिए बेताब थी। उनके मेंटर यानिक इसके लिए रणनीति बनाने के लिए टीम मालिकों और खिलाड़ियों के साथ बैठे थे। जब वे सुबह उठे, तो वे सभी उत्साहित थे। उन्होंने सभी छह मैच जीतकर रिकॉर्ड बनाते हुए प्रतिद्वंद्वी स्टैग बाबोलत योद्धाओं को बुरी तरह से हराकर सेंटर कोर्ट पर अपनी छाप छोड़ी।

फाइनल पर टिकी नजरें 

टीम के मेंटर यानिक ने कहा कि हम टूर्नामेंट से बाहर होने के कगार पर थे लेकिन टीम मीटिंग के बाद हमें अपने प्रदर्शन पर पूरा भरोसा था, हालांकि 6-0 से जीत की उम्मीद कभी नहीं की गई थी। अब हमें अपनी लय बरकरार रखनी है। इस अवसर पर टीम की मालिक राधिका खेत्रपाल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि, यह टूनार्मेन्ट में अंडरडॉग की वापसी का एक बेहतरीन उदाहरण है। अब हमारी नजरें फाइनल पर टिकी हैं।

बैंगलोर चैलेंजर्स का कोर्ट पर दबदबा कायम 

एक अन्य कोर्ट में बैंगलोर चैलेंजर्स ने कोर्ट पर अपना दबदबा कायम रखा और तीसरे दिन डीएमजी क्रूसेडर्स को 6-5 से मात दी। नेक्स्ट जेन कैटेगरी में पर्व नागे ने आईटीएफ जूनियर रैंक के 97 वें नंबर खिलाड़ी निशांत डबास को 5-3 के स्कोर से हराया। प्रो-मेन 1 श्रेणी में, टीम रेडियंट के साकेत माइनेनी ने 5-4 (5) टाईब्रेकर मैच में विजय सुंदर प्रशांत को हराया। टीम रेडियंट ने दिन का आखिरी मैच जीत के साथ समाप्त किया जिसमें अर्जुन उप्पल ने प्रेरणा भांबरी के साथ भागीदारी की और निशांत गोयल और वंशिका चौधरी को हराया।

बैंगलोर चैलेंजर्स ग्रुप बी में शीर्ष पर 

प्रोमेन 1 वर्ग में निकी पूनाचा ने 5-3 के स्कोर के साथ विष्णु वर्धन पर जीत हासिल की। बैंगलोर चैलेंजर्स के पारस दहिया ने डीएमजी क्रूसेडर्स के करण सिंह को 5-1 से हराकर मैच जीत लिया। अंत में, दिलीप मोहंती और साईं संहिता की मिक्स्ड डबल्स जोड़ी ने ऋषि कपूर और कशिश भाटिया पर 5-1 की जीत के बाद तीसरे दिन अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। अब बैंगलोर चैलेंजर्स ग्रुप बी में शीर्ष पर है, उसके बाद टीम रेडियंट दूसरे स्थान पर है।

Read More: Jawan Naveen Vashistha martyred भारतीय सेना में तैनात जवान नवीन वशिष्ठ शहीद

Connect With Us: Twitter Facebook

developer

Share
Published by
developer

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago