होम / RR Beat SRH By 62 Runs राजस्थान ने हैदराबाद को हराया

RR Beat SRH By 62 Runs राजस्थान ने हैदराबाद को हराया

• LAST UPDATED : March 30, 2022

RR Beat SRH By 62 Runs

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

RR Beat SRH By 62 Runs: आईपीएल 2022 का 5वां मुकाबला कल राजस्थान रॉयल्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। इस मैच में हैदराबाद की टीम की कमान केन विलियमसन और राजस्थान की टीम की कमान संजू सैमसन के हाथ में थी। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और अपने निर्धारित 20 ओवरों में 211 रन बनाए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही और हैदराबाद ने 37 रनों पर ही अपने 5 विकेट गवां दिए। इसके बाद हैदराबाद की पारी पटरी पर नहीं लौट सकी और यह मैच 62 रनों से हार गई।

राजस्थान ने की बराबरी (RR Beat SRH By 62 Runs)

कल आईपीएल में राजस्थान और हैदराबाद की टीम 16वीं बार आमने सामने थी। इससे पहले इन दोनों टीमों के बीच खेले गए 15 मुकाबलों में हैदराबाद की टीम ने 8 मुकाबले जीते थे और राजस्थान ने 7 मुकाबलों में जीत हांसिल की थी। लेकिन कल के मैच में राजस्थान ने 62 रनों से जीत हांसिल कर ली और हैदराबाद की बराबरी कर ली। अब इन दोनों टीमें ने 16 मैचों में से 8-8 मुकाबले जीते हैं। इस मैच में हैदराबाद की टीम ने टॉस जरूर जीता, लेकिन वें मैच जीतने में असफल रहे। अभी तक इस आईपीएल में चेस करने वाली टीम ने सभी मुकाबले जीते थे, लेकिन कल के मैच में राजस्थान ने अपने टोटल को डिफेंड किया।

राजस्थान की प्लेइंग-11

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (W/C), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नाथन कूल्टर-नाइल, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा।

हैदराबाद की प्लेइंग-11

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, केन विलियमसन (C), निकोलस पूरन (WK), एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

Also Read: Covid Cases Today 30 March 2022 जानिये आज भारत में इतने केस आए

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nayab Singh Saini: ‘कांग्रेस बूढ़ी हो चुकी है’, चुनाव के बीच नायब सैनी ने ऐसा क्यों बोला?
Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox