HTML tutorial
होम / Shreyas Iyer Injury : क्या वनडे सीरीज से बाहर होंगे चोटिल श्रेयस अय्यर ?

Shreyas Iyer Injury : क्या वनडे सीरीज से बाहर होंगे चोटिल श्रेयस अय्यर ?

• LAST UPDATED : March 13, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (Shreyas Iyer Injury): भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चल रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज समाप्त हो चुकी है। भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीत ली है। भारत ने जहां सीरीज के पहले दो मैच आसानी से जीते वहीं तीसरे मैच में आस्ट्रेलिया ने भारत को मात दी। चौथा व अंतिम टेस्ट मैच बिना हार जीत के समाप्त हुआ। चौथे मैच में जहां टीम इंडिया की तरफ से शुभमन गिल और विराट कोहली ने शतक लगाए।

वहीं भारतीय बैटिंग के लिए बुरी खबर भी सामने आई। चौथे टेस्ट मैच में भारतीय बैटर श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए। इसके चलते वे न तो बैटिंग करने उतरे और न ही दूसरी पारी में फिल्डिंग करते हुए दिखे। बताया जा रहा है कि श्रेयस अय्यर निचली कमर में दर्द की शिकायत के चलते बैटिंग के लिए नहीं आए।

कुछ सप्ताह रहना पड़ सकता है क्रिकेट से दूर

बताया जा रहा है कि अय्यर को चोट के चलते क्रिकेट से कुछ सप्ताह के लिए दूर रहना पड़ सकता है। इससे यह भी तय है कि वे आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से खेले जाने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो जाएं। यदि अय्यर वनडे सीरीज से बाहर हो जाते हैं (जैसे की संभावना जताई जा रही है) तो किस खिलाड़ी को उनकी जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अय्यर की गैर मौजूदगी में संजू सैमसन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox