होम / Shubman Gill को लेकर सुनील गवास्कर ने कही ये बात

Shubman Gill को लेकर सुनील गवास्कर ने कही ये बात

• LAST UPDATED : March 16, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (Shubman Gill ) : भारतीय टीम के युवा व प्रतिभाशाली बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों जबरदस्त फार्म में चल रहे हैं। 2023 में तो मानो उनका बैट रन उगल रहा है। इस वर्ष शुभमन गिल ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने टी 20 में शतक लगाया, एक दिवसीय मैच में दोहरा शतक लगाया और जब आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में मौका मिला तो शुभमन गिल ने वहां भी शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया में अपनी जगह मजबूत कर ली।

इसी बीच पूर्व भारतीय कप्तान और सलामी बल्लेबाज सुनील गवास्कर ने यह खुलासा किया है कि शुभमन गिल आने वाले कुछ समय तक बिना शक रोहित शर्मा के साथ भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे। गावस्कर के इस बयान को सुनकर केएल राहुल के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन का जिक्र कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने इंटरव्यू में किया है।

मौके का फायदा उठाने वाले खिलाड़ी के रूप में उबरे गिल

शुभमन गिल अभी युवा हैं। भारतीय टीम में उन्हें तभी मौका मिलता है जब कोई खिलाड़ी चोटिल होता है या फिर आउट आॅफ फार्म होता है। लेकिन शुभमन गिल की पहचान एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में बनती जा रही है जिसे जब भी मौका मिलता है वह उस मौके का भरपूर फायदा उठाता है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में भी शुभमन गिल को तब मौका मिला जब केएल राहुल लगातार असफल हो रहे थे।

इंटरव्यू में सुनील गवास्कर ने यह कहा

दरसअल भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, अगले कुछ समय के लिए शुभमन गिल, रोहित शर्मा के साथ तीनों प्रारूपों में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि, वह (शुभमन गिल) सिर्फ 23 साल के हैं और युवा हैं। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, जिस तरह का फॉर्म शुभमन गिल ने सभी प्रारूपों में दिखाया है, फिर चाहे वह टी-20 हो, वनडे या फिर टेस्ट मैच हो, उसे देखकर ऐसा लगता है कि अगले कुछ समय के लिए वही रोहित शर्मा के ओपनिंग पार्टनर होंगे।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox