होम / IPL 2022 68th मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की 5 विकटों से हार

IPL 2022 68th मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की 5 विकटों से हार

• LAST UPDATED : May 21, 2022

इंडिया न्यूज,Sports News : आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में कल यानी शुक्रवार के दिन चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में 68वां मुकाबला खेला गया। राजस्थान रॉयल्स को टॉप 2 में बने रहने के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बहुत जरूरी थी।

चेन्नई टीम इस सीजन से प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। वहीं चेन्नई टीम ये मैच जीतकर इस सीजन को एक जीत के साथ खत्म करना चाहती थी। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन बहुत ही खराब रहा है। लेकिन चेन्नई की टीम इस मैच में जीत हांसिल नहीं कर सकी।

Sports News

चेन्नई सुपर किंग्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मैच में 5 विकेट से मात दे दी और पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 में अपनी जगह पक्की कर ली। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस सीजन का अपना आखिरी मुकाबला भी हार गई।

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। ऋतुराज गायकवाड़ पहले ही ओवर में आउट होकर पवेलियन लौट गए। लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे मोईन अली ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करनी शुरू की।

हालांकि दूसरे छोर पर चेन्नई के विकेट गिरते रहे, लेकिन इससे मोईन अली के खेल पर कोई असर नहीं पड़ा। मोईन अली ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और 93 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। मोईन अली की इस पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 150 रन बनाए।

 चेन्नई के खिलाफ अश्विन का शानदार प्रदर्शन

IPL News IPL 2022 Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings Live Update

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरूआत भी बेहद खराब रही। जोस बटलर महज 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन दूसरे छोर पर यशस्वी जयसवाल ने शानदार बल्लेबाजी की और 59 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

हालांकि दूसरे छोर पर कोई भी यशस्वी का साथ नहीं दे पा रहा था। लेकिन यशस्वी के आउट होते ही राजस्थान इस मैच में पिछड़ गई। लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे रविचंद्रन अश्विन ने शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम को लक्ष्य के पार पहुंचा दिया।

अश्विन ने महज 23 गेंदों में 40 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिला कर ही वापिस लौटे। अश्विन ने चेन्नई सुपर किंग्स के पंजे से इस मैच को खींच लिया और अपनी टीम को पॉइंट्स टेबल में नंबर.2 पर पहुंचा दिया।

यह भी पढ़ें : IPL 2022 69th मैच में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज शाम 7.30 बजे होगी भिड़ंत

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Deepender Hooda : Assembly Elections में जनता करेगी BJP का लाइसेंस रद्द
Congress MP Jai Prakash द्वारा व्यापारी के साथ दुर्व्यवहार मामले में आया ट्विस्ट, जानिए व्यापारी ने क्या कहा 
CM Nayab Saini Announced तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर पट्टीदारों के नाम करेंगे पंचायत की जमीनें
Mahipal Dhanda : आपसी भाईचारा व देश की एकता को मजबूत बनाएं रखने के लिए भाजपा ही एक विकल्प
Arjun Ram Meghwal : हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जो अपमान किया, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी
Fraud Name Of Sending Abroad : विदेश भेजने के नाम पर 30 लाख रुपए की ठगी करने के आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पानीपत पुलिस
Rules Are Ignored In Elections : लाउडस्पीकर, डीजे व अन्य कानफोड़ू चुनाव प्रचार का खूब हो रहा प्रयोग
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox