होम / Women Under -19 World Cup : अंडर-19 महिला विश्व कप का आगाज

Women Under -19 World Cup : अंडर-19 महिला विश्व कप का आगाज

• LAST UPDATED : January 15, 2023

इंडिया न्यूज, केपटाउन (Women Under -19 World Cup): दक्षिण अफ्रीका में अंडर-19 महिला विश्व कप का आगाज कल से हो चुका है। भारत सहित कुल 16 देशों की टीमें इसमें भाग ले रहीं हैं। कुल 41 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट की सभी टीमों को चार ग्रुप में बांटा गया है।

भारतीय टीम मेजबान साउथ अफ्रीका, स्कॉटलैंड और यूएई के साथ ग्रुप डी में है। चारों ग्रुप में जो टीम टॉप 3 में होगी वो सुपर 6 राउंड में जाएंगी। टूर्नामेंट विश्व कप का फाइनल मैच 29 जनवरी को होगा। भारतीय टीम की 15 सदस्यीय स्क्वॉड की कप्तान Shafali Verma और कप्तान श्वेता सेहरावत हैं। वहीं सीनियर टीम में खेल चुकीं विकेटकीपर ऋषा घोष भी टीम में हैं। (U19 women t20 World cup Schedule)

भारत का दूसरा मुकाबला 16 जनवरी को दोपहर 1 : 30 बजे यूएई और तीसरा मुकाबला 18 जनवरी को शाम 5:15 बजे स्कॉटलैंड से होगा। सभी मैच बेनोनी में होंगे। (U19 T20 World Cup Online Streaming)

राउंड 6 में पहुंचने के लिए ग्रुप स्टेज में भारत को 3 में से कम से कम 2 मैच जीतने होंगे। सुपर 6 राउंड में 12 टीमों के बीच कुल 14 मैच होंगे। एक टीम 2 मैच खेलेगी। सेमीफाइनल खेलने के लिए भारत को दोनों ही मैच जीतने होंगे।

यह भी पढ़ें : iPhone new Series में मिलेंगे कई नए फीचर

यह भी पढ़ें : Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox