3 Dead in Road Accident : बुलेरो ने परिवार को रौंदा, 3 की मौत

311
3 Dead in Road Accident

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :

3 Dead in Road Accident: महेंद्रगढ़-दादरी स्टेट हाईवें स्थित गांव जांट-भूरजट के मध्य शुक्रवार को लगभग शाम के 3:30 बजे एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बुलेरो गाड़ी ने रोड की साइड में खड़े एक परिवार को बुरी तरह से रौंदकर घायल कर दिया। इस घटना में रोड की साईड में खड़े दपंति व लड़की की मौके पर हीं मौत हो गई। यह परिवार अपनी बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल में अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए आ रहा था। हादसे के बाद शादी की खुंशिया मातम में बदल गई।(3 Dead in Road Accident)

Read More : Tobacco companies putting advertisements outside schools: तंबाकू कंपनियां स्कूलों के बाहर लगा रही सिगरेट के विज्ञापन

शादी की खुंशिया मातम में बदल गई 3 Dead in Road Accident

3 Deid in Road Accident

प्राप्त जानकारी के अनुसार चरखी दादरी के गांव बत्तर खेड़ी निवासी जितेंद्र पुत्र धर्मपाल महेंद्रगढ़ में अपने ससुराल में साले की शादी में लग्न समारोह में शामिल होने के लिए अपनी बाइक पर सवार होकर परिवार सहित आ रहा था। जब वह महेंद्रगढ़-दादरी रोड पर गांव जांट व भूरजट के मध्य ही पहुंचा तो उसने किसी के इंतजार में बाइक को सड़क के किनारे खड़ी कर दी। इसी दौरान पीछे से आ रही बुलेरो गाड़ी जिसका चालक अपनी गाड़ी को तेजगति व लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसने आते हीं पूरे परिवार पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें जितेंद्र पुत्र धर्मपाल, उसकी पत्नी 34 वर्षीय पूजा व लड़की 16 वर्षीय सपना की मौके पर हीं मौत हो गई। जितेंद्र की 8 वर्षीय बच्ची सानया व 1 वर्षीय बच्ची वशु गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More : AIIMS Foundation Stone : रेवाड़ी रखी जाएगी एम्स की आधारशिला : सीएम मनोहर लाल

बच्चों की चीख सुनकर लगा लोगों का जमावड़ा 3 Dead in Road Accident

3 Deid in Road Accident

सड़क पर दर्द से तड़प रहे बच्चों की चीख सुनकर लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना की सारी सूचना लोगों ने डायल-112 नंबर व एंबूलैंस को दी। मौके पर पहुंची डायल-112 नंबर व एंबूलैंस ने तीनों शवों व घायल दोनों बच्ची को महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल लेकर आए। दोनों बच्ची की हालात गंभीर होने के चलते उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। देर शाम तक तीनों शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया था। पुलिस अपनी कागजी कार्रवाई में लगी हुई थी।

Read More : https://indianewsharyana.com/state/challenge-to-catch-accused-in-7-days/

हालात देख सभी की आंखे हुई नम 3 Dead in Road Accident

महेंद्रगढ़ शहर के मौहल्ला बांस में जितेंद्र के ससुराल में महिलाएं गीत गा रही थी और पूरा परिवार लग्न समारोह की तैयारी में लगा हुआ था। महिलाएं नए-नए कपड़े पहनकर लग्न की तैयारी में लगी हुई थी। जैसे हीं परिवार के किसी सदस्य के पास फोन आया कि तेरे-जीजा, बहन व तीनों बच्चियों के साथ सड़क दुर्घटना हो गई है और तेरे जीजा, बहन व भानजी की मौके पर ही मौत हो गई व दोनों भानजी की हालात गंभीर है तो पूरा परिवार सहम उठा और हर जगह चीख पुकार उठने लगी। आपको यह भी बता दें कि मृतक जितेंद्र की पांच बेटियां है जिनमें दो बेटी पहले ही विवाह समारोह में आई हुई थी। इस घटना के बाद जैसे हीं आसपड़ोस व महिलाओं को पता चला वह भी दुख जताने के लिए मौके पर पहुंची। घर की हालात देखकर सभी की आंखे नम हो गई।

Read More : 25 Fire 1 killed: चाचा भतीजा पर बरसाई गोलियां एक की मौत

Also Read : Twin babies असम में जुड़वा बच्चों का जन्म, लेकिन सिर जुड़े हुए

Read More :  Kisan Andolan एक और किसान ने तोड़ा दम

Connect With Us:-  Twitter Facebook