Accident In Panipat हादसे ने 4 की जिंदगी लील ली

481
Accident In Panipat
Accident In Panipat

Accident In Panipat

इंडिया न्यूज, पानीपत।
Accident In Panipat हरियाणा के जिला पानीपत में शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे एक सड़क हादसा हो गया। जिसने चार जिंदगी लील ली। बताया गया है कि नोएडा से एक परिवार ईको गाड़ी से कैथल जा रहे थे कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस को मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और जरूरी कार्रवाई की। Road Accident In Panipat

ऐसे हुआ हादसा (Panipat Accident)

जानकारी के अनुसार नोएडा के बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश निवासी परिवार इन दिनों सिलापुर नोएडा में रहा रहा था। दयानंद (60) की कैथल निवासी बेटी बिमला की मौत गुरुवार रात को हुई थी। जिस कारण वह अपने बेटे रमेश (28), नवाब (40) और ममता, राकेश, नीलम, बच्चे प्रियांश और वंशिका के साथ इको गाड़ी किराए पर कर रात को ही कैथल के लिए रवाना हो गया था। जैसे ही गाड़ी पानीपत के पास पहुंची तो अलसुबह गाड़ी को ट्रक ने कुचल दिया। ट्रक इको को काफी दूर तक अपने नीचे दबाए घसीटता ले गया।

ये लोग हुए दुर्घटना का शिकार

इस हादसे में दयानंद के दोनों बेटे नवाब (40) और छोटे बेटे रमेश (28) की मौके पर मौत हो गई। वहीं प्रियांशु (6) और अन्य शख्स राकेश (35) ने भी दम तोड़ दिया। वहीं इको में ड्राइवर की साइड में बैठी महिलाएं ममता (35) व नीलम (32) और एक बच्ची वंशिका (1) साल बाल-बाल बच गए।

Also Read: Maharashtra Accident निर्माणाधीन इमारत के ढहने से 10 दबे, 7 की मौत

Connect With Us: Twitter Facebook