होम / Julana: रिटायर कर्मचारी से ₹25,000की लूट

Julana: रिटायर कर्मचारी से ₹25,000की लूट

• LAST UPDATED : July 2, 2021

जुलाना/जगमेश

जुलाना में एक रिटायर कर्मचारी को लिफ्ट देने के बहाने दो अज्ञात युवकों ने पिस्तौल की नो पर ₹25000 छिनकर फरार हुई. जुलाना में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहा है.

जुलाना में एक रिटायर रेलवे कर्मचारी अपनी पेंशन पंजाब नेशनल बैंक से निकलवाकर अपने घर जा रहा था. रास्ते में दो युवक आऐ और उन्होंने उसे बाइक पर बैठा कर स्टेशन पर छोड़ने की बात कही पीड़ित व्यक्ति युवको की बाइक पर बैठ गया. बुजुर्ग व्यक्ति पंजाब नेशनल बैंक से ₹25000 पेंशन के निकलवाकर लाया था. दोनो युवकों ने उससे 25,000 रुपये छिन लिए और मौके से बाइक लेकर फरार हो गए पीड़ित व्यक्ति ने इसकी शिकायत जुलाना पुलिस को दी  पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरू कर दी ओर शहर मे लगेcctv फुटेज चैक करना शुरू कर दया है.

बुजुर्ग का कहना है कि मैं रेलवे रिटायर कर्मचारी हूं और मैं आज जुलाना के पंजाब नेशनल बैंक से अपनी पेंशन निकलवाकर अपने घर जा रहा था रास्ते में दो बाईक सवार युवको ने मुझे लिफ्ट देने की बात कही और मुझे बाइक पर बैठा लिया. जब बाइक जुलाना की पुरानी अनाज मंडी में गुजर रही थी तो पीछे बेटे युवक ने पिस्तौल लगा दी ओर कहा आपके पास जितने भी पैसे हैं वह मुझे दे दो मुझसे पैसे छीनकर दोनों बाइक सवार फरार हो गए और दोनों ने अपने मुंह पर कपड़े बांघे  हुए था. जुलाना थाना प्रभारी का कहना है कि पुणे आज लिखित में एक शिकायत प्राप्त हुई है शिकायत में बताया गया है कि रेलवे रिटायर कर्मचारी पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकलवा कर अपने घर जा रहा था रास्ते में दो बाइक सवार युवकों ने पिस्तौल दिखाकर उससे पैसे छीन लिए और मौके से फरार हो गए सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों तरफ नाकेबंदी कर दी और रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर युवकों की पहचान की जा रही है.

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox