होम / Delhi To Faridabad: फरीदाबाद वालों को आवाजाही में होगी दिक्क्त, दो महीने तक चलेगा इस फ्लाईओवर पर काम

Delhi To Faridabad: फरीदाबाद वालों को आवाजाही में होगी दिक्क्त, दो महीने तक चलेगा इस फ्लाईओवर पर काम

• LAST UPDATED : September 9, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Delhi To Faridabad: अगर आप भी दिल्ली से फरीदाबाद का रोज सफर तय करते हैं तो यह खबर आपके लिए है । आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि अगले दो महीने तक आवाजाही में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा । साथ ही लंबा जाम भी लग सकता है ।दरअसल दिल्ली और फरीदाबाद के बीच सरिता विहार फ्लाईओवर की मरम्मत का काम जल्द ही शुरू होने वाला है। जिसके चलते यातायात में दिक्क्त आएगी और भारी जाम का भी सामना करना पढ़ सकता है । इसके लिए लोक निर्माण विभाग द्वारा जल्द एडवाइजरी जारी की जा सकती है।सूत्रों के मुताबिक विभाग ने यातायात पुलिस से इसके लिए इजाजत मांगी है।

  • दिल्ली से फरीदाबाद का सफर होगा मुश्किल
  • फरीदाबाद से दिल्ली तक रोजाना होती है आवाजाही

Deepak Bavariya: अचानक कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया की बिगड़ी तबीयत, AIIMS में हुए एडमिट

दिल्ली से फरीदाबाद का सफर होगा मुश्किल

सूत्रों के मुताबिक़ यातायात पुलिस से अनुमति मिलने के बाद दिल्ली सूचना एवं प्रचार विभाग के पास एडवाइजरी के प्रकाशन के लिए लोक निर्माण विभाग फाइल भेजेगा।उसके बाद फ्लाईओवर का उपयोग करने से बचने को लेकर विभाग इस एडवाइजरी जारी करेगी और इसके जरिए लोगों को जागरूक करेगा। अभी ही नहीं बल्कि इससे पहले भी इसी साल जुलाई के महीने में एडवाइजरी जारी की गई थी, लेकिन कांवड़ यात्रा के कारण उस वक्त काम रुकवा दिया गया था । इस बार उम्मीद है की काम शुरू हो जाएगा। जून महीने में जब मरम्मत का काम शुरू हो रहा था तो यातायात पुलिस ने इसे रुकवा दिया था, क्योंकि पीडब्ल्यूडी द्वारा इसकी एडवाइजरी जारी नहीं की गई थी।

Haryana: करनाल में आयोजित किया गया सिख सम्मलेन, हजारों की तादात में जुटी भीड़, राजनीति के खिलाफ खोला मोर्चा

फरीदाबाद से दिल्ली तक रोजाना होती है आवाजाही

फरीदाबाद हरियाणा का बॉर्डर है जो दिल्ली को छूता हुआ लगता है । जिसके कारण दिल्ली से फरीदाबाद जाना लोगों का रोज जैसा काम है ।रोजाना लाखों वाहन सरिता विहार फ्लाईओवर का इस्तेमाल करके दिल्ली से फरीदाबाद की तरफ जाते हैं। ऑफिस टाइम में इस मार्ग पर वाहनों की भारी भीड़ देखने को मिलती है। रोजाना काफी लम्बे समय से भारी जाम लग जाता है ।ऐसे में सरिता विहार फ्लाईओवर की मरम्मत का काम शुरू होता है तो यात्रियों को भारी मुश्किलें देखने को मिल सकती हैं। आने जाने में अच्छा खासा समय बर्बाद होगा ।

Haryana Election 2024: कांग्रेस का जाट से लेकर एससी-ओबीसी तक फोकस,बीजेपी ने भी जातिगत समीकरणों को साधने की करी कोशिश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox