होम / Haryana Railway Update: दिल्ली-अंबाला रूट पर ट्रेनों के निरस्तीकरण का फैसला किया गया स्थगित,सभी ट्रेने रहेंगी संचालित

Haryana Railway Update: दिल्ली-अंबाला रूट पर ट्रेनों के निरस्तीकरण का फैसला किया गया स्थगित,सभी ट्रेने रहेंगी संचालित

• LAST UPDATED : September 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Haryana Railway Update: हरियाणा वासियों के लिए बेहद राहत की खबर आ रही है। दरअसल, रेलवे ने दिल्ली मंडल के पलवल स्टेशन और न्यू पृथला (डीएफसीसी) यार्ड के बीच रेल कनेक्टिविटी के होने वाले कार्य को फिलहाल कुछ समय के लिए टाल दिया है। इसके साथ-साथ तीन सितंबर को जो ट्रेने रद्द होने वाली थी उनका फैसला भी वापस ले लिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सभी ट्रेनें सामान्य रूप से अपने समय पर ही चलेंगी। इस संबंध में रेलवे ने सभी स्टेशन अधीक्षकों व संंबंधित अधिकारियों को पत्र के माध्यम अवगत करा दिया है।

  • रेल कनेक्टिविटी का कार्य टाला गया
  • जानिए कब होगा रेल कनेक्टिविटी का कार्य

Haryana Election 2024: ‘ये तरीके नहीं पसंद तो वोट डालने मत जाना…’, हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने किसे दी सलाह

रेल कनेक्टिविटी का कार्य टाला गया

रेलवे की ओर से दिल्ली मंडल के पलवल स्टेशन पर न्यू पृथला (डीएफसीसी) यार्ड के बीच रेल कनेक्टिविटी करनी है। आपको बता दें यह कार्य तीन से 18 सितंबर के बीच होना था। इस कार्य को निपटाने के लिए केवल 15 दिनों का समय मिला था । अब किसी कारणवर्ष इसे टाल दिया गया है । रेलवे ने इसको लेकर दिल्ली-अंबाला रूट पर चलने वाली करीब एक दर्जन एक्सप्रेस ट्रेनों को रद्द करने का फैसला लिया था। इनके साथ कई गाड़ियों के संचालन में बदलाव भी करना था। इसको लेकर सभी रेलवे स्टेशन पर आदेश कर दिए गए थे, लेकिन अब रेलवे ने इसके आदेश वापस ले लिए हैं। साथ ही अधिकारियों को नए आदेश जारी किए गए हैं।

Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस में टिकट विवाद, स्क्रीनिंग कमेटी दो दिन और करेगी चर्चा

जानिए कब होगा रेल कनेक्टिविटी का कार्य

इस कार्य को टाल कर अब सितंबर के महीने में किया जाएगा। रेलवे दिल्ली मंडल की ओर से पलवल स्टेशन व न्यू पृथला (डीएफसीसी) यार्ड के बीच सितंबर माह में रेल कनेक्टिविटी का कार्य किया जाना था। नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते दिल्ली-अंबाला रूट की कई एक्सप्रेस ट्रेनें रद्द की गई थीं। अब इसको स्थगित कर दिया है। इस करए को अब आगे किया जाएगा। इस दौरान रेल यातायात सामान्य रहेगा।और लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा ।

Government Jobs: युवाओं के लिए खुशखबरी, पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट में इन पदों के लिए निकली भर्ती

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox