होम / Auto Expo 2023 today Update : बेनेली और कीवे ने किया अपनी बाइक्स का प्रदर्शन

Auto Expo 2023 today Update : बेनेली और कीवे ने किया अपनी बाइक्स का प्रदर्शन

• LAST UPDATED : January 15, 2023

इंडिया न्यूज, Auto Expo 2023 today Update : Auto Expo 2023 में वाहन कंपनियों की तरफ से एक से बढ़कर एक वाहन प्रदर्शित किए जा रहे हैं। यह Auto Expo हमेशा से वाहन निर्माता कंपनियों के लिए अपने वाहन प्रदर्शन का अच्छा प्लेटफार्म साबित हुआ है। इस बार इसमें जहां देश व विदेश की चुनिंदा कंपनियों ने अपने इलेक्ट्रॉनिक वाहनों को प्रदर्शित किया है वहीं विश्व के टॉप ब्रांड की बाइक भी इस एक्सपो में प्रदर्शित की जा रही हैं। इन बाइक को दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। बेनेली और कीवे शामिल हैं, ने Auto Expo 2023 में अपनी कुछ बेहतरीन बाइक्स का प्रदर्शन किया है। देश के सबसे बड़े मोटर शो में बेनेली ग्रुप ने Benda ब्रांड के तहत अपनी 3 सुपरबाइक्स- LFS 700, Dark Flag और LFC700 की प्रदर्शनी लगाई। इन तीनों बाइक का डिजाइन और लुक ही आपको मोह लेगा।

बेनेली की सुपरबाइक्स

Benda LFC 700 को ऑटो एक्सपो में पेश किया गया है। इस मॉडल को भी पावर क्रूजर की तरह डिजाइन किया गया है। इसमें स्वेप्ट-बैक हैंडलबार और लो स्टांस राइडिंग पोस्चर है। इसके अलावा, मोटरसाइकिल में यूएसडी फोर्क्स, फॉरवर्ड-सेट फुटपेग, बार-एंड मिरर, 310-सेक्शन रियर टायर और फ्रंट में डुअल डिस्क ब्रेक मिलते हैं।

इस बाइक में 4 सिलेंडर वाला 680cc का इंजन दिया गया है। ये इंजन 74 bhp का पावर और 67 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। 226 किलो वजन वाले बाइक में 18 लीटर कैपेसिटी का फ्यूल टैंक दिया गया है।

बेंडा की भारत में लॉन्च की गई तीसरी मोटरसाइकिल डार्क फ्लैग नाम की क्रूजर है। इसमें चौड़े हैंडलबार, फॉरवर्ड-सेट फुटपेग, एलॉय व्हील, सिंगल हेडलाइट और बड़े पैमाने पर साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट के साथ एक विशिष्ट क्रूजर डिज़ाइन मोटरसाइकिल भी है।

डार्क फ्लैग क्रूजर भी 496 सीसी, लिक्विड-कूल्ड वी4 इंजन द्वारा संचालित होता है जो 52 बीएचपी की शक्ति और लगभग 42 एनएम का टार्क पैदा करता है। कंपनी का दावा है कि बाइक का वजन 231 किलोग्राम है। साथ ही, फ्यूल टैंक में 16 लीटर फ्यूल आ सकता है। इन बाइक्स को ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था लेकिन कंपनी ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि ये बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी या नहीं।

ऑटो एक्सपो में बेनेली ग्रुप ने अपने क्रूजर बाइक Benda LFS 700 की झलक पेश की। Benda LFS 700 में 4 सिलेंडर वाला 680cc का इंजन दिया गया है। ये इंजन 74 bhp का पावर और 67 Nm का टॉर्क जनरेट करने में पूरी तरह सक्षम है। इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स जोड़ा गया है। 226 किलो वजन वाले बाइक में 18 लीटर कैपेसिटी का फ्यूल टैंक दिया गया है।

यह भी पढ़ें : OPPO New Smart Phone A78 5G : कल होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत

यह भी पढ़ें : iPhone new Series में मिलेंगे कई नए फीचर

यह भी पढ़ें : Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox