होम / CM नायब सिंह सैनी का बड़ा बयान, 8 अक्टूबर को हरियाणा में BJP की बनेगी सरकार

CM नायब सिंह सैनी का बड़ा बयान, 8 अक्टूबर को हरियाणा में BJP की बनेगी सरकार

• LAST UPDATED : October 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Naib Singh Saini:  हरियाणा में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दावा किया है कि 8 अक्टूबर को हम पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रहे हैं। मेरे पास सारी रिपोर्ट हैं। उन्होंने कहा कि 8 अक्टूबर को जनता जवाब देगी और वे (कांग्रेस) कहेंगे कि ईवीएम में गड़बड़ी है। मतदान समाप्त होने के बाद उन्होंने कुरुक्षेत्र में पत्रकारों से कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में हर वर्ग के लिए काम किया है।

भाजपा की बनेगी सरकार

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि 8 तारीख को जनता जवाब देगी और वे ये आरोप लगाएंगे। वे ईवीएम को दोष देंगे। सीएम सैनी ने आगे कहा, “हमारे बीच कई सीटों पर मुकाबला था और हम इससे अछूते नहीं हैं। हम अपने काम के दम पर तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएंगे। डबल इंजन की सरकार ने हरियाणा की जनता के हित में काम किया है। हमने लोगों के जीवन को सरल और सुगम बनाने और लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है।

किसी दावे का कोई महत्व नहीं, एग्जिट पोल के नतीजों के बाद अनिल विज ने दिया बयान

कांग्रेस पर हमला बोला

सैनी ने कहा, “हमें पूरा विश्वास है कि हमने हरियाणा के विकास को नई गति दी है और 8 अक्टूबर को भाजपा भारी बहुमत के साथ लगातार तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस ने लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया था, जिससे लोग परेशान थे। गैस सिलेंडर भी चार दिन में मिल गए। हमारी सरकार ने योजनाबद्ध तरीके से आम लोगों को लाभ पहुंचाया है। इसका सकारात्मक संदेश हर समाज के अंदर है। हमने बिना भेदभाव के हर वर्ग के लिए काम किया है और उसी के आधार पर मैं कह रहा हूं कि 8 अक्टूबर को भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

सभी लोगों का धन्यवाद- सीएम सैनी

उन्होंने कहा, मैं इस चुनाव प्रक्रिया से जुड़े सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का विशेष रूप से धन्यवाद करना चाहता हूं, जिनकी बदौलत हम सभी ने लोकतंत्र के इस उत्सव में भाग लिया। सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा, “मैं अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने इस चुनाव में हमारा मार्गदर्शन किया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह। सभी नेताओं ने हरियाणा विधानसभा के इन चुनावों में हमारा साथ दिया और हमारा मार्गदर्शन किया।

Also Read: Haryana Assembly Elections : इस सांसद के नाम पर चुनाव में हो गया खेला, जानें पूरा मामला  

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox