होम / Haryana Election: “भारत इस पार और उस पार भी मार सकता है”, चुनावी रैली से राजनाथ सिंह का बड़ा बयान

Haryana Election: “भारत इस पार और उस पार भी मार सकता है”, चुनावी रैली से राजनाथ सिंह का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana, Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 का प्रचार अंतिम चरण में पहुंच चुका है। 5 अक्टूबर को मतदान और 8 अक्टूबर को मतगणना होने वाली है। इसी सिलसिले में यमुनानगर में एक चुनावी रैली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में लोगों को संबोधित किया।

Manoj Tiwari: BJP सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयान, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस पर लगाए आरोप..

जानकारी के अनुसार, राजनाथ सिंह ने अपने भाषण में चीन को लेकर कई कड़े बयान दिए। उन्होंने कहा कि भारत अब एक मजबूत राष्ट्र बन चुका है और यह साफ संदेश दे दिया गया है कि भारत अपनी सीमाओं की रक्षा करने में सक्षम है। उन्होंने कहा, “भारत इस पार भी मार सकता है और जरूरत पड़ी तो उस पार भी मार सकता है।” रक्षा मंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना किसी भ्रष्टाचार के नौकरियां दी हैं और यह सिलसिला जारी रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा जहां भी सरकार बनाती है, वह दलितों के अधिकारों का सम्मान करती है और समाज के सभी वर्ग को साथ लेकर चलने की जरुरत है।

समाज को बांटने की कोशिश

तो वहीं, राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी की अमेरिका में की गई टिप्पणी पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि राहुल को समाज को बांटने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। भाजपा सिखों की भूमिका को स्वीकार करती है और उनके योगदान का सम्मान करती है। इस रैली में राजनाथ सिंह ने भाजपा की नीतियों और उपलब्धियों को बताते हुए मतदाताओं से अपील की कि वे भाजपा को वोट दें, ताकि विकास और सुरक्षा की दिशा में आगे बढ़ा जा सके। उनकी बातों ने भाजपा समर्थकों में उत्साह भर दिया।

Haryana Election: ‘भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू’, सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने दिया बड़ा बयान

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox