होम / Haryana Election: ‘मेरी ओलंपिक सफर में प्रियंका गांधी का हाथ’, विनेश फोगाट का बड़ा बयान

Haryana Election: ‘मेरी ओलंपिक सफर में प्रियंका गांधी का हाथ’, विनेश फोगाट का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana, Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के बीच जुलाना से कांग्रेस की उम्मीदवार विनेश फोगाट ने अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि उनके ओलंपिक में जाने का सबसे बड़ा श्रेय प्रियंका गांधी को जाता है। विनेश ने प्रियंका गांधी को ‘दुर्गा’ और ‘शक्ति’ के रूप में वर्णित करते हुए उनकी सराहना की।

Haryana Election 2024: अमर सिंह के इस्तीफे से हरियाणा में AAP को लगा झटका, कांग्रेस में हुई एंट्री!

उनका हाथ मेरे सिर पर था- विनेश

जानकारी के अनुसार, विनेश फोगाट ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि, “जब मैं जंतर-मंतर पर बैठी थी, तब प्रियंका गांधी जी मुझसे मिली थीं। उन्होंने मुझे जो हिम्मत दी, उसे मैं शब्दों में नहीं बता सकती। उस वक्त उनका हाथ मेरे सिर पर था, और आज भी मैं उसकी ताकत महसूस करती हूं।” उन्होंने आगे कहा कि प्रियंका गांधी के समर्थन ने उन्हें ओलंपिक में जाने का हौसला दिया। वहीं, विनेश ने यह भी कहा कि उनका संघर्ष और मेहनत में पूरा देश उनके साथ खड़ा रहा है। “मैं विश्वास दिलाती हूं कि जिस तरह आप मेरे साथ खड़े रहे, मैं आपके हक की लड़ाई में हमेशा आगे रहूंगी,” उन्होंने अपने समर्थकों को आश्वस्त किया।

जुलाना विधानसभा रचेगी इतिहास?

तो वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि जुलाना विधानसभा नया इतिहास रचने जा रही है। उन्होंने आगे कहा “जब आपकी बेटी विधानसभा में जाएगी, तो वह आपके हकों की आवाज बनेगी”। विनेश ने क्षेत्र में लोगों के प्यार और समर्थन की बात करते हुए कहा कि उनका कारवां बढ़ता गया है। विनेश फोगाट ने अपने संघर्ष की कहानी सुनाते हुए कहा, “मैंने हमेशा अपने आप को मजबूत रखा है। मैं किसी के सामने नहीं झुकी और ना ही झुकूंगी।” उनके इन शब्दों ने उनके समर्थकों में उत्साह भर दिया है, और अब वे चुनाव में अपनी जीत की उम्मीद कर रहे हैं।

Haryana Election 2024: लीला राम के भड़काऊ बयान पर रणदीप सुरजेवाला ने उठाया सवाल, जानें क्या कहा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox