होम / Haryana Election: “राहुल गांधी सिर्फ बहन को लाए, जीजा को क्यों छोड़ा?” नायब सैनी का तीखा हमला

Haryana Election: “राहुल गांधी सिर्फ बहन को लाए, जीजा को क्यों छोड़ा?” नायब सैनी का तीखा हमला

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana, Haryana Election: हरियाणा के वर्तमान मुख्यमंत्री नायब सैनी ने बुधवार को कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हलके में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में अच्छी सड़कें बनाई हैं, इसलिए राहुल गांधी यहां रोड शो कर रहे हैं।

Ambala: “कर्मचारी की इस भावुक पंक्तियों पर प्रिंसिपल ने किया सस्पेंड”, जानें पूरा मामला

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा-

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री सैनी ने चमारिया रोड पर स्थित एक निजी गार्डन में आयोजित सभा में कांग्रेस पर सियासी आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी केवल पर्यटक बनकर हरियाणा आए हैं। उन्होंने इस बात पर भी सवाल उठाया कि राहुल अपनी बहन प्रियंका को तो साथ लाए, लेकिन अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा को क्यों नहीं लाए। यह सवाल हरियाणा की जनता के मन में चल रहा है। नायब सैनी ने कहा कि किलोई हलके की जनता ने 10 साल तक एक व्यक्ति के पीछे खराब कर दिए हैं। उन्होंने लोगों से भाजपा पर विश्वास जताने की अपील की और कहा कि उनके कार्यकाल में हलके में इतना विकास होगा कि कांग्रेस के 60 साल के वादे भुला दिए जाएंगे।

जनता को ठगने की कोशिश..

तो वहीं, सैनी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने विभिन्न राज्यों में जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया। अब वे हरियाणा की जनता को भी ठगने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के बहकावे में नहीं आएगी और 8 तारीख के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना चुकी है। इस तरह, नायब सैनी ने स्पष्ट किया कि भाजपा सरकार हरियाणा में विकास के लिए प्रतिबद्ध है और वे हर संभव बजट उपलब्ध कराएंगे। उनकी बातें इस बात का संकेत हैं कि आगामी चुनावों में सियासी माहौल काफी गर्म रहेगा।

Illegal Weapons सहित से पांच आरोपी गिरफ्तार, 4 देसी पिस्तौल व 4 जिंदा रौंद बरामद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox