होम / Haryana Elections: क्या अब भी रामबिलास शर्मा अपनी पार्टी के लिए है वफादार? जानें वजह

Haryana Elections: क्या अब भी रामबिलास शर्मा अपनी पार्टी के लिए है वफादार? जानें वजह

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana, Haryana Elections: हरियाणा में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा को इस बार विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिला है। महेंद्रगढ़ से पांच बार विधायक रहे रामबिलास शर्मा, जो अब 74 वर्ष के हैं, पार्टी के प्रति अपनी वफादारी को बनाए रखते हुए समर्थन देने का आश्वासन दे रहे हैं।

Haryana Elections: ‘महिला सशक्तिकरण’ पर स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, नायब सैनी की योजनाओं का किया जिक्र

रामबिलास शर्मा ने कहा-

हाल ही में, रामबिलास शर्मा ने कहा कि उन्होंने पार्टी को पांच दशक समर्पित किए हैं। उन्हें वाजपेयी जी के साथ बिताए समय की याद आई, जब उन्होंने कहा था कि हरियाणा में बीजेपी को मजबूत करना है। उन्होंने कहा, “कई साथियों ने पाला बदल लिया, लेकिन मैं हमेशा पार्टी के साथ रहूंगा।” टिकट नहीं मिलने के पीछे कुछ कारण हो सकते हैं, लेकिन रामबिलास ने कहा कि उनके मन में किसी के प्रति दुर्भावना नहीं है। उन्होंने यह भी भरोसा जताया कि बीजेपी एक बार फिर हरियाणा में सरकार बनाएगी। उनका मानना है कि पार्टी की नींव मजबूत है और वे अपने साथी नेताओं और प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं।

पार्टी के प्रति अब भी वफादार

तो वहीं आपको बता दें, रामबिलास शर्मा को हरियाणा इकाई का ‘वट वृक्ष’ कहा जाता है, और उनके अनुभव और मेहनत ने पार्टी को स्थापित करने में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने ‘एंटी-इन्कंबेंसी’ के दावों को खारिज करते हुए कहा कि जनता का बीजेपी पर विश्वास बना हुआ है। इस तरह, रामबिलास शर्मा की बातों से यह साफ है कि वे पार्टी के प्रति काफी वफादार हैं और हरियाणा में बीजेपी की भविष्य की सफलता के लिए आश्वस्त हैं। उनका यह समर्पण और सकारात्मकता पार्टी की एकजुटता को दर्शाता है।

Haryana Elections 2024: कांग्रेस की एकता पर स्मृति ईरानी ने ली चुटकी, जानें क्या कहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox