होम / Haryana Elections: राहुल गांधी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शैलजा का हाथ थाम दिया एकजुटता का संदेश, देखें

Haryana Elections: राहुल गांधी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शैलजा का हाथ थाम दिया एकजुटता का संदेश, देखें

• LAST UPDATED : September 30, 2024

India News Haryana, Haryana Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने नारायणगढ़ में एक बड़ी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सिरसा की सांसद कुमारी शैलजा का हाथ थामकर एकजुटता का संदेश दिया। राहुल ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस और बीजेपी के बीच लड़ाई न्याय और अन्याय की है।

Haryana Elections: बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी के तीखे बोल, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

एनडीए पर लगाए कड़े आरोप

जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार पर कड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि चुनाव में गरीबों और किसानों के बीच लड़ाई है, जबकि भाजपा कॉरपोरेट के पक्ष में खड़ी है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जल्द ही ’36 बिरादरी की कांग्रेस सरकार’ बनेगी, जो सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व करेगी। वहीं, राहुल ने धान की खरीद और किसानों को तुरंत भुगतान की बात करते हुए कहा कि यह उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने अग्निपथ योजना का जिक्र करते हुए कहा कि यह असल में सैनिकों की पेंशन चुराने का एक तरीका है। उन्होंने यह भी कहा कि किसानों की पेंशन अडानी की जेब में जाती है।

हरियाणा चुनाव: मंच पर साथ आकर भी हुड्डा के लिए नहीं बदले सैलजा के तेवर |  Kumari Selja says Congress high command taken Decision on Haryana CM if  power Bhupinder Singh Hooda

अडानी और अंबानी पर सवाल

तो वहीं, राहुल गांधी ने कहा, “अगर अडानी और अंबानी का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया जा सकता है, तो किसानों का क्यों नहीं?” वहीं, राहुल गांधी ने जनता से वादा किया कि वह किसानों, गरीबों व युवाओं की भलाई के लिए ही काम करेंगे। इस तरह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी रैली के द्वारा प्रदेश के लोगों को एकजुट करने और उन्हें न्याय की लड़ाई में शामिल होने के लिए प्रेरित किया है। उनकी बातें साफ करती हैं कि कांग्रेस चुनावों में किसानों और गरीबों के मुद्दों को प्रमुखता देने का प्रयास कर रही है।

Haryana Elections: बेरोजगारी को लेकर राहुल गांधी के तीखे बोल, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox