होम / Infinix Note 12i launch in India : भारतीय बाजार में कल आएगा यह धांसू फोन

Infinix Note 12i launch in India : भारतीय बाजार में कल आएगा यह धांसू फोन

• LAST UPDATED : January 24, 2023

इंडिया न्यूज, Infinix Note 12i launch in India : स्मार्ट फोन के बाजार में हर रोज कंपनियां अपने नए मॉडल उतार रहीं हैं। सभी कंपनियों की यही कोशिश है कि वे अपने उपभोक्ताओं को कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्ट फोन उपलब्ध करवाएं। ऐसे में स्मार्ट फोन के बाजार में अपनी खास पहचान बना चुकी Infinix कंपनी ने अपना नया स्मार्ट फोन Infinix Note 12i पिछले दिनों लॉन्च किया था। कंपनी इसे कल भारतीय बाजार में उतार रही है। आइये देखते हैं कि इस नए स्मार्ट फोन में कंपनी अपने उपभोक्ताओं को क्या कुछ खास दे रही है।

इस नए स्मार्ट फोन की खास्यित

Infinix के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। इसकी पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स है और इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच है। इसकी स्क्रीन Widevine L1 सर्टिफाइड है, जिससे यूजर फोन पर बेहतर रेजलूशन में Netflix और Amazon Prime का कंटेंट देख सकेंगे। Infinix Note 12i ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 50MP का मेन लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और QVGA AI लेंस शामिल है। जबकि सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा मिलता है।

फोन की कीमत

अब तक कंपनी ने फोन की कीमत की घोषणा नहीं की है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि इस फोन को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया जा सकता है। फोन 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च हो सकता है। यह फोन ग्राहकों के लिए ब्लू और व्हाइट कलर में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें : बेनेली और कीवे ने किया अपनी बाइक्स का प्रदर्शन

यह भी पढ़ें : iPhone new Series में मिलेंगे कई नए फीचर

यह भी पढ़ें : Renault Arkana SUV जल्द होगी लॉन्च

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox